image

बिजनौर: कांग्रेस नेता एवं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को यहां कहा कि ‘‘स्वच्छ भारत अभियान’’ चलाने वालों के दिमाग में जाति और धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की गंदगी भरी पड़ी हुई है। भाजपा नीत राजग सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ कार्यव्रम पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि वह प्रांस और चीन से सामान मंगा कर युवाओं से पकौडे तलवाएगी। 

सिद्धू ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मुरादाबाद सीट पर होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में अफजलगढ में एक चुनाव सभा में कहा कि देश मे स्वच्छ भारत अभियान चलाने वालों के दिमाग में देश को जाति और धर्म में बांटने की गंदगी भरी पडी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के दावों का मजाक उडाते हुए सिद्धू ने कहा कि लगता है कि 2014 से पहले देश में सिर्फ एक रेलवे स्टेशन और एक ही चाय की दुकान थी। 

उन्होंने मोदी पर परोक्ष रुप से निशाना साधते हुए कहा कि ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ का दावा करने वाले व्यक्ति ने अंबानी को 30 हजार करोड रुपये दिये। साथ ही, 2014 में गंगा का लाल बन कर आने वाला मोदी 2019 में राफेल को लेकर बदनाम होकर जाएंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The people of the Swachh Bharat campaign have a mess of caste and religion: Sidhu

More News From national

Next Stories
image

free stats