image

मुकेरियां: लोकसभा चुनावों को देखते देश को लूटने वाले सभी दल एकत्र होकर एक महा मिलावटी गठबंधन बना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। ये विचार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व राज्य सभा सासंद श्वेत मलिक ने गांव डूगरी राजपूता में शक्ति केंद्र व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते रखे। 

श्वेत मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को विश्व गुरु बनाने के लिए दिन में 18-18 घंटे कार्य कर रहे हैं, ताकि भारत का झंडा सारी दुनियां में ऊंचा उठ सके। उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस सरकार को देश की सत्ता से हटा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पूर्ण बहुमत से सत्ता दी थी कि वह देश का विकास कर सके मगर देश के चोर अब शोर मचा रहे हैं, क्योंकि मोदी ने गत लगभग 5 साल से चोरी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

श्वेत मलिक ने कहा कि पूर्व में देश के प्रधानमंत्री ने कहा था कि वह गांवों के विकास के लिए एक रुपया भेजते हैं तो जाते-जाते रास्ते में वह एक रुपया गायब हो जाता था और मात्र 15 पैसे ही नीचे तक पहुंचते थे मगर अब प्रधानमंत्री की दूरअंदेशी से सीधे पैसे लोगों के खाते में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार को चोर कहने वाले महागठबंधन बना देश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

इस मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला, विधायक सोमप्रकाश, राकेश राठौर, जंगी लाल महाजन, नरेन्द्र परमार, अरुणोश शाकर, संदीप मन्हास, अजय, संग्राम सिंह, सतपाल शास्त्री, उमेश शाकर, बीबी सुखजीत सिंह, कर्ण सिंह, ज्वाहर लाल खुराना, अनिल वशिष्ठ, राणा रघुनाथ सिंह, कैप्टन रविन्द्र सिंह, प्रदीप कटोच, विकास मनकोटिया, पार्षद बंटी साहनी, पार्षद पम्मा पहलवान, कुलदीप राज काला, राजीव शर्मा, युवा अध्यक्ष अमृत धनोआ, विजय सेठी, सरपंच बलजिन्द्र सिंह, दविन्द्र उपस्थित थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The conspiracy being made against Modi, the alliance is a coalition: Malik

More News From punjab

free stats