image

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि पुलवामा में सी.आर.पी.एफ.काफिले पर आतंकी हमले का करतारपुर कॉरिडोर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने वीजा मुक्त खुले दर्शन दीदार संबंधी अपनी मांग को फिर दोहराया। सदन स्थगित होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि उनका विश्वास है कि गलियारा पूरी तरह महफूज होगा, परन्तु इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि दोनों देशों के बीच अमन-शान्ति की कोशिशों को आगे बढ़ाना है तो इसके लिए पाकिस्तान को अपने रवैये में तबदीली लाने की जरूरत है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कॉरिडोर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होगी।

Read More  Pulwama Attack: 40 शहीदों में 4 पंजाब के, गांव-गांव में पसरा मातम

हमारे हिस्से में हमारे सुरक्षा बल जबकि उनके हिस्से की सुरक्षा उनके जिम्मे होगी। उन्होंने कहा कि कॉरिडोर सिखों की पुरानी मांग है।पाकिस्तान की तरफ से पंजाब और जम्मू-कश्मीर के आतंकवादियों को जोड़ने की की जा रही साजिशों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह रिपोर्टें सामने आई हैं कि पड़ोसी देश पंजाब में गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश में हैं, जहां हाल ही के महीनों में 28 आतंकवादी ग्रुपों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

Read More मोदी ने सेना को दी खुली छूट, वक्त जगह और प्लान आर्मी करे तैयार

उन्होंने कहा कि आई.एस.आई. के इशारों पर काम कर रही सिख फॉर जस्टिस के रेफेरेंडम -2020 पंजाब में अमन-शान्ति में विघ्न डालने की लगातार कोशिशों का संकेत है परन्तु वह इसमें सफल नहीं होंगे। यह पूछे जाने पर कि पुलवामा का हमला खुफिया असफलता के चलते हुआ तो इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा इस संबंधी घटना की जांच के बाद विवरणों से सामने आएगा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama Attack News

More News From punjab

free stats