image

 फगवाड़ा : पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने बुधवार को कहा कि राज्य की जनता मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को गुरु साहिब से विश्वासघात के लिए सबक सिखाएगी तथा राज्य में शांति तथा साम्प्रदायिक सौहाद्र्र बनाए रखने के लिए अकाली-भाजपा गठबंधन को वोट करेगी।फगवाड़ा तथा मुकेरिया में बड़ी सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करते हुए श्री मजीठिया ने मुख्यमंत्री कैप्टन सिंह को हमला बोलते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने गुरु साहिब से विश्वासघात किया है, उस पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता कि वह अपने वादे पूरे करेगा। उन्होंने कहा कि किस तरह कैप्टन सिंह पवित्र गुटका साहिब तथा श्री गुरु गो¨बद सिंह के चरणों की सौगंध खाकर अपने किए वादों से मुकर गये हैं।
अकाली नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री से अब उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन यदि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगता है तो मुख्यमंत्री को अपनी जिम्मेदारी का अहसास होगो तथा वह लोगों से किए वादे पूरे करने का प्रयास कर सकते हैं। उन्होने कहा कि युवा अब तक उनके स्मार्ट फोन का इंतजार कर रहें हैं।
 श्री मजीठिया ने कहा कि सिर्फ इतना ही नही, दलित छात्रों को छात्रवृत्ति नहीं मिल रही, छात्रओं को साइकिल नहीं दिए जा रहे। स्कूली बच्चों को मिड डे मिल मिलना बंद हो गया है। बिजली मंहगी कर दी गयी है। सभी विकास कार्य ठप कर दिए हैं। यहां तक कि कांग्रेसी राज के अधीन राज्य में निवेश पूरी तरह बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने न तो मुलाजिमों को महंगाई भत्ता (डीए) दिया है तथा न ही छठा वेतन आयोग लागू किया है। उन्होने कहा कि किसानों से भेदभाव किया जा रहा है तथा सरकार उनके 750 करोड़ रुपए के गन्ने का बकाया दबाए बैठी है।
अकाली-भाजपा गठबंधन शांति तथा साम्प्रदायिक सौहाद्र्र के हक में है, अकाली नेता ने कहा कि कांग्रेस की फूट डालो शासन करो की नीति के कारण कांग्रेस की सत्ता पर खतरा मंडरा रहा हैं। उन्होंने कहा कि अब राज्य में जगह जगह पर एके-47 तथा ग्रेनेड मिल रहे है। अकाली-भाजपा गठबंधन की दस साल के शासन के दौरान ऐसी घटनाएं कभी भी घटित नही हुई। पाकिस्तान की ओर से ड्रोन से हथियार फैंके जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन गंभीर मुद्दों से निपटने की बजाय कांग्रेस सरकार सलाहकारों की फौज भर्ती करके प्रशासन चला रही है।
इस दौरान अकाली नेता ने लोगों को आश्वासन दिलाया कि अकाली-भाजपा गठबंधन फगवाड़ा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजेश बाघा तथा मुकेरिया क्षेत्र से जंगी लाल महाजन की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगी। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश,भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक तथा पूर्व मंत्री विजय सांपला भी उपस्थित थे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: People of Punjab will teach Congress a lesson for betrayal: Bikram Majithia

More News From punjab

Next Stories
image

free stats