image

बठिंडा : पंजाब एकता पार्टी प्रमुख व बठिंडा लोकसभा सीट से पंजाब डेमोक्रेटिक एलायंस के प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैहरा ने आज आरोप आतंकवाद को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर दोमुंहेपन का आरोप लगाया।श्री खैहरा ने यहां जारी बयान में अंग्रेजी पत्रिका ‘कारवां‘ की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा कि केंद्र सरकार ने आतंकवाद फंडिंग को लेकर एक गुप्त समूह बनाया है जो इस्लामिक व सिक्ख आतंकवाद की फंडिंग पर केंद्रित है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह विभाग ने सभी सुरक्षा एजेंसियों के  प्रमुखों को गोपनीय पत्र भेजकर इस्लामिक व सिक्ख समूहों की ‘टेरर फंडिंग‘ संबंधी जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को इस्लाम या सिक्खों से जोड़ना अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ साजिश है।
  श्री खैहरा ने यहां जारी बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी आधिकारिक रुप से आतंकवाद को धर्म से जोड़ने से मना करती है पर करती उसका उल्टा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जब आतंकवाद को धर्म से अलग कर देखने को कहती है तो उसका मतलब सिर्फ हिन्दू धर्म से होता है। 
  उन्होंने कहा कि पार्टी ने मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है जिन पर मालेगांव बमकांड में गैरकानूनी गतिविधि प्रतिरोधक कानून के तहत मामले हैं। प्रधानमंत्री उनके बचाव में कहते हैं कि कांग्रेस जैसे दलों ने ‘हिन्दू आतंकवाद‘ को हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए उछाला है। श्री खैहरा ने कहा कि उनकी पार्टी हर तरह के आतंकवाद के खिलाफ है क्योंकि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Modi government's stand on terrorism: Khairah

More News From punjab

Next Stories
image

free stats