image

अमृतसर: महानगर में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। कलयुगी मामा-मामी ने 16 साल की भांजी को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। अपने ही घर में ग्राहकों को बुला कर मासूम को ग्राहकों के आगे पेश किया। बदले में ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करते रहे। जब मासूम ने विरोध किया तो उसे फरीदकोट के होटल में बेच आए। वह वहां से भाग कर अमृतसर पहुंची। थाना छेहर्टा पुलिस द्वारा केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है।

 जंडियाला की नवीं अबादी में रहने वाली वनीत (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को बताया कि 21 जुलाई को उसका मामा कुलविंदर सिंह निवासी नजदीक रेलवे फाटक जंड पीर छेहर्टा उनके घर जंडियाला में आया। उनकी मां से कहने लगा कि उसकी पत्नी की शूगर बढ़ गई है। घर का काम-काज करने और खाना बनाने के लिए कुछ दिनों को वनीत को अपने साथ घर ले जाना चाहता है। उनकी मां ने अपने भाई की मजबूरी को समझते हुए उसे मामा के साथ भेज दिया। वह अपने मामा-मामी के घर रहने लगी और घर का काम करने लगी। एक दिन एक व्यक्ति उनके मामा के घर में आया।

मामा ने उसे घर के ऊपर वाले कमरे में व्यक्ति के साथ भेज दिया। उसने विरोध किया तो उसे धमकाया। पूरी रात उस व्यक्ति द्वारा उसके साथ सैक्स किया गया। सुबह होते ही व्यक्ति उसके मामा-मामी को रुपए देकर चला गया। इसके बाद कई बार ऐसा ही हुआ। रोजाना कोई नया व्यक्ति मामा-मामी के घर आने लगा। उसे ग्राहकों के सामने पेश किया जाने लगा। जब भी वह विरोध करती तो उसे जबरन शराब भी पिलाई जाती। उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाता था। अगर वह कहीं जाने की जिद्द करती तो उसे अकेले नहीं जाने दिया जाता। उसने इस बारे में विरोध किया तो उसे फरीदकोट ले गए। फरीकोट में उसे एक होटल में बेच दिया। वह होटल से बच निकली।

अमृतसर पहुंच कर अपने माता-पिता को बताया। मामला पुलिस के पास पहुंचा। थाना छेहर्टा पुलिस ने कुलविंदर सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ कौन-कौन से लोगों ने जबरदस्ती की। वह उनका नाम नहीं जानती। सामने आने पर पहचान सकती है। होटल का भी वह नाम नहीं जानती, मगर पुलिस को होटल तक ले जा सकती है। उसके मामा- मामी ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। थाना छेहर्टा पुलिस द्वारा पीड़ित का मैडीकल करवाया गया। महिला सब इंस्पैक्टर राजिंदर कौर पुलिस टीम के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kalyugi Mama-Mami pushed 16-year-old niece into the sex trade business

More News From crime

Next Stories
image

free stats