image

लुधियाना: गांव संगोवाल में रहने वाली युवती से गांव के ही 2 सगे भाइयों ने रास्ते में रोकर छेड़छाड़ की। जब इस बारे पीड़िता की मां को पता चला तो उसने पुलिस शिकायत से मना कर दिया। दो दिनों तक युवती घर से नहीं निकली। बेइज्जती के डर से शुक्रवार को युवती ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। ए.डी.सी.पी. (2) सुरिंदर लांबा, ए.सी.पी. (गिल) जश्नदीप सिंह और थाना डेहलों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में डेहलों की पुलिस ने आरोपी भाई जगदीप सिंह और जगजीत सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, आत्महत्या के लिए मजबूर करना और एस.सी./एस.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता घरों में काम करती थी। उसके पिता लेबर का काम करते हैं, जबकि मां भी घरों में काम करती है। 20 फरवरी को पीड़िता गांव में किसी के घर दूध का डोलू देने के लिए गई थी। रास्ते में गांव के रहने वाले आरोपी भाई जगदीप और जगजीत ने उसे रोक लिया। दोनों उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। दोनों युवती का हाथ पकड़कर जबरदस्ती करने लगे। युवती उनसे बचकर गांव के एक घर में चली गई। आरोपी भागते हुए उस घर पर चले गए, जिसके बाद उस घर की महिला ने लाठी से आरोपियों को मारा और चिल्लाकर गांव वालों को इकट्ठा कर लिया। इसके बाद गांव के लोगों ने भी दोनों भाइयों की पिटाई की थी।

पीड़ित युवती पुलिस में शिकायत करना चाहती थी लेकिन उसके भाई की मौत को अभी कुछ ही दिन हुए थे, इसलिए उसकी मां ने पुलिस को शिकायत करने से मना कर दिया था। पीड़िता बेइज्जती के डर से दो दिनों से घर से ही बाहर नहीं निकली थी। शुक्रवार सुबह पीड़िता घर पर ही थी। उसकी मां दवाई लेने के लिए गई हुई थी। तब हादसे का शिकार उसका भाई घर के बाहर बैठा हुआ था। इस बीच पीड़ित युवती ने कमरे के अंदर ही पंखे से चुनरी के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब मां वापस घर पहुंची तो अंदर बेटी का शव लटका देख चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद सारा गांव इकट्ठा हो गया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Fearing fear of insult, the young woman committed suicide by hanging herself with a fan in her room

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats