चंडीगढ़ः  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हजारों पुलिसकर्मियों की तैनाती के बावजूद सेक्टर 22 में दो बहनों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। दोनों बहनों की पहचान अबोहर की रहने वाली राजवंत कौर व मनप्रीत कौर के तौर पर हुई है। दोनों बहनें सेक्टर 22 के मकान नंबर 2598 में पिछले 4 सालों से बतौर पीजी रहती थी। यहां रहकर वह जीरकपुर की फैक्ट्री में काम कर रही थी।

सूत्रों के अनुसार बुधवार देर रात उनके पीजी में कोई दाखिल हुआ। दाखिल होने के बाद अज्ञात ने दोनों बहनों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी।गला रेतने के साथ साथ दोनों बहनों के शरीर पर तेजधार हथियार के काफी निशान हैं। सुबह परिजनों द्वारा जब दोनों बहनों को फोन किया जा रहा था तो उनमें से किसी ने भी फोन नहीं उठाया। जिसके बाद परिजनों द्वारा चंडीगढ़ में रहने वाला अपने किसी रिश्तेदार को कॉल कर दोनों बहनों को देखने के लिए जाने के लिए कहा जब वह रिश्तेदार उन्हें देखने के लिए पीजी गया तो दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर अंदर जाकर देखा गया तो अंदर का माहौल देखकर वह घबरा गया अंदर दोनों बहनों की लाशें पड़ी थी। चारों तरफ खून फैला हुआ था। तब जाकर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है दोनों बहनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस ने भी शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाी शुरु कर दी है। पुलिस दोनों बहनों के कातिलों को ढूंढने के लिए मामले की जांच में जुट गई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Double Murder in Chandigarh

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats