image

लुधियाना: प्रेमी से शादी करवाने के लिए दिल्ली जाने को घर से भागी नाबालिगा गलत ट्रेन पर चढ़ कर अमृतसर पहुंच गई, जहां दो लोग बहला-फुसला कर उसे अपने साथ होटल में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। सुबह आरोपियों ने नाबालिगा को वापस लुधियाना की बस पर बिठा दिया। इसके बाद युवती ने बस से उतरकर अमृतसर पुलिस को शिकायत दी। अमृतसर की पुलिस ने नाबालिगा के बयान लेकर लुधियाना पुलिस को रैफर कर दिया। यहां थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी साहिब और बाबा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, वह 15 साल की है। उसकी एक साल पहले एक युवक से दोस्ती हुई थी, जोकि प्यार में बदल गई। वह दोनों शादी करना चाहते थे, इसलिए लड़के ने उसे कहा था कि वह दिल्ली पहुंच जाए, जहां वह दोनों शादी कर लेंगे। इसके बाद 3 फरवरी को पीड़िता बिना किसी को बताए घर से दिल्ली जाने के लिए निकल पड़ी। वह गलत ट्रेन में बैठ गई और फिरोजपुर पहुंच गई, जहां से उसे किसी ने अमृतसर की ट्रेन में बिठा दिया और वह अमृतसर पहुंच गई। जब उसने अमृतसर स्टेशन पर दिल्ली जाने के लिए पूछा तो पता चला कि रात को कोई ट्रेन नहीं जाती।

इस बीच उसे साहिब और बाबा 2 लोग मिले। जब पीड़िता ने उनसे पूछा तो उक्त आरोपियों ने नाबालिगा को बहला-फुसला कर अपनी बातों में ले लिया और उसे घर चलने के लिए कहा कि वह सुबह आकर दिल्ली की ट्रेन पकड़ ले। इस बीच वह भी उनके साथ चली गई। आरोपी उसे घर ले जाने की बजाए किसी होटल में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके विरोध करने पर आरोपियों ने मारने की धमकी दी। सुबह होने पर आरोपियों ने उसे अमृतसर से लुधियाना की बस में बिठा दिया था। इसके बाद वह पुलिस के पास गई और अपनी शिकायत दी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 people lured away from the station, took them to the hotel and gangraped by minors

More News From crime

Next Stories
image

free stats