image

जालंधरः पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर कल यानी 21 अक्टूबर को उप चुनाव के लिए वोटिंग होगी, जिसके लिए चुनाव आयोग की ओर से तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। पंजाब की चार विधानसभा सीटों जलालाबाद, दाखा, मुकेरियां और फगवाड़ा में मुख्य तौर पर तीन पार्टियां अपनी सियासी किस्मत आजमा रही हैं, जिनमें बीजेपी, कांग्रेस और आप शामिल हैं। इसके लिए पोलिंग बूथ तैयार हैं और सभी पोलिंग पार्टियां अपने अपने स्टेशनों के लिए रवाना भी हो चुकी हैं

विशेष तौर पर राज्य की दो  सीटों जलालबाद और मुल्लांपुर दाखा के लिए होने जा रहे उपचुनाव पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। इन सीटों पर कांग्रेस एवं अकाली दल के उम्मीदवार आमने-सामने हैं। दाखा सीट पर अकाली दल के मनप्रीत सिंह अयाली और जलालाबाद में रमिंदर आमला, अकाली दल के राज सिंह डिब्बीपुरा और आम आदमी पार्टी के महिंदर सिंह चुनाव मैदान में हैं। यह सीट अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के सांसद बन जाने के बाद खाली हुई है और इस सीट पर अकाली दल का ही लंबे समय से दबदबा रहा है। जिसे अब कांग्रेस अपने नाम करने के लिए पूरा जोर लगा रही है। 

वहीं हॉट सीट मानी जा रही जलालाबाद और मुल्लांपुर दाखा में सुरक्षा के विशेष प्रबंध किये गए हैं, यहां पुलिस पार्टियां एवं नीम सुरक्षा बलों ने बकायदा फ्लैग मार्च किया और लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Voting will be tomorrow in Punjab for BY Election

More News From punjab

Next Stories
image

free stats