image

मोहाली: एनकाऊंटर स्पैशलिस्ट डीएसपी विक्रम बराड़ को गैंगस्टर अंकित भादू के एनकाऊंटर वाली रात ही व्हाट्सएप्प नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी इंटरनैशनल नंबर से व्हाट्सएप्प के जरिए दी गई है। इससे पहले गैंगस्टर गौंडर के एनकाऊंटर दौरान विक्रम बराड़ और उनकी फैमिली को जान से मारने की धमकियां मिली थीं जिसके बाद पंजाब सरकार की ओर से उनकी सिक्योरिटी को बढ़ाया गया था। 

यह धमकी किसने दी है, इसके बारे में जिक्र नहीं किया गया है, परंतु सूत्रों से पता चला है कि फोन करने वाले ने कहा कि ऐसे फर्जी एनकाऊंटर करने बंद कर दो। यही नहीं अंकित भादू के एनकाऊंटर के बाद जहां भादू की फेसबुक पर रोजाना नई पोस्ट अपडेट हो रही हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी विक्रम बराड़ को धमकी भरे मैसेज आने शुरू हो गए हैं। 

जिक्रयोग्य है कि सभी नामी गैंगस्टर जिनमें से अब तक कुछ पुलिस एनकाऊंटर में मारे जा चुके हैं और बाकी के जेल में बंद हैं, फिर भी उनकी फेसबुक अपडेट हो रही हैं। यही नहीं चंद मिनट पहले हुई वारदात की पोस्ट भी टी.वी. की कटिंग के साथ भादू की फेसबुक आईडी पर अपडेट हो रही है। अब सवाल यह उठता है कि यह लोग कहां से अपनी फेसबुक अपडेट करवा रहे हैं और अब तक साइबर क्राइम द्वारा ऐसे गैंगस्टरों को प्रमोट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: DSP Vikram Brar gets threat

More News From punjab

free stats