image

खन्नाः रविदास समुदाय द्वारा बुलाये गए पंजाब बंद का  असर कई जगहों पर देखने को मिल रहा है। कहीं रास्ते बंद है, कहीं सड़कों पर लंबा जाम है और लोग ट्रैफिक में फंसे हुए हैं। वहीं अब खन्ना में रेलवे स्टेशन पर शान-ए-पंजाब ट्रेन को एहतियात के तौर पर रोक दिया गया है। ताकि रास्तों में खड़े प्रदर्शनकारी किसी तरह की हिंसक घटना न कर सकें। 

Read More  पंजाब बंदः फरीदकोट में बाजारों से लेकर सड़कों तक पसरा सन्नाटा

बताया जा रहा है कि ये ट्रेन सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली से चली थी, लेकिन खन्ना में ही इसे रोक दिया गया है। पंजाब बंद के कारण ही ट्रोन को रोका गया है और खबरें आ रही हैं कि अन्य कई जगहों पर भी ट्रेन सेवा रोक दी गई है। ट्रेनों के रोके जाने के बाद से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग स्टेशनों, बस अड्डों पर गाडियों के आने का इंतजार कर रहे हैं,लेकिन किसी भी तरह के यातायात को बहाल नहीं किया जा रहा है। 

Read More  भारी बारिश के बावजूद पंजाब में धरना प्रदर्शन, जालंधर और लुधियाना में ऐसा है हाल

गौरतलब है कि पंजाब में रविदास समुदाय द्वारा आज पंजाब बंद बुलाया गया गया है। इसके चलते जालंधर, फगवाड़ा, लुधियाना, अमृतसर, फरीदकोट, मोगा आदि कई शहरों में बंद का असर देखने को मिला। जगह -जगह पर गाड़ियों को रोका जा रहा है और पुलिस ने भी कई जगहों को बंद कर दिया और ट्रैफिक को अन्य रास्तों पर डायवर्ट कर दिया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shan a punjab train has stopped at khanna railway station

More News From punjab

Next Stories
image

free stats