image

जगराओं: रंजिश के बाद पैदा हुए मामूली विवाद में गांव रुमी में शनिवार देर रात मनमिंदर सिंह (22) पर कांग्रेसी सरपंच ने उसके घर में ही घुसकर हमला हत्या कर दी। थाना सदर ने इस मामले में जगविंदर सिंह के बयानों पर कांग्रेसी सरपंच कुलदीप सिंह, पंचायत सदस्य गुरमीत सिंह उर्फ मिंटू सहित कुल 8 लोगों पर कत्ल व इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज किया है।  

पुलिस को दिए बयानों में मृतक मनमिंदर सिंह के पिता जगविंदर सिंह ने कहा कि उसके लड़के मनमिंदर सिंह का गांव के ही गुरजीत सिंह से मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान गुरजीत अपने पिता यादविंदर सिंह, गांव के सरपंच कुलदीप सिंह, पंचायत सदस्य गुरमीत सिंह मिंटू, गुरजंट सिंह तथा 3 अज्ञात लोगों को साथ लेकर उनके घर आ गया। आरोपियों ने घर के दरवाजे तोड़ने शुरू कर दिए और हवाई फायर करते हुए सीधे घर के अंदर तक घुस गए। मौके पर शोर सुन जब आस-पास के लोग जमा हो गए तो पंचायत सदस्य गुरमीत सिंह मिंटू ने रिवॉल्वर के साथ गांव के लोगों को धमका कर घर के बाहर ही रहने की बात कही। 

जगविंदर सिंह के मुताबिक आरोपियों ने उसके बेटे मनमिंदर सिंह के सिर और गर्दन पर किरपान, गंडासे आदि से कई वार किए, जिसके बाद लहुलुहान हुआ मनमिंदर सिंह वहीं गिर गया। घर के भीतर गिरे मनमिंदर को आरोपियों ने उठाया और अपनी दहशत बरकरार रखने के लिए उसे दोबारा से गांव के चौराहे पर ले जाकर जम पीटा। इस दौरान आरोपियों ने दशहत फैलाने के लिए कई हवाई फायर भी किए और फिर मनमिंदर को वहीं चौराहे पर फैंककर फरार हो गए। पिता जगविंदर सिंह के मुताबिक जब वो बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी गंडासों से वार कर उसे मारने की कोशिश की गई, जिससे वो भी गंभीर घायल हुआ। दोनों बाप-बेटे को सिविल अस्पताल लाया गया लेकिन मनमिंदर ने अस्पताल ले जाते हुए बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक मनप्रीत अय्याली ने इसे कांग्रेसियों की शह पर हो रही गुंडागर्दी बताया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Murder of youth in jagraon

More News From punjab

free stats