image

अबोहर: गांव राजांवाली में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने पत्नी के अवैध संबंधों के चलते कस्सी से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया। शनिवार सुबह घटना का पता चलते ही थाना बहाववाला की पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए घटना में उपयोग की गई कस्सी बरामद कर ली है। 

जानकारी के अनुसार ममता (26) पुत्री कांशीराम निवासी गांव दौलतपुरा तहसील संगरिया जिला हनुमानगढ़ की शादी करीब 7 वर्ष पूर्व राजांवाली निवासी विष्णु पुत्र लालचंद के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं जिनमें बेटा मोहित साढ़े 4 साल व बेटी मनीशा 6 वर्ष की है। विष्णु के भाई महेन्द्र ने बताया कि ममता का पिछले कुछ समय से गांव के ही निवासी व डेयरी चलाने वाले सोनू नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बारे में कई बार पंचायतें भी हुई। 

महेन्द्र ने बताया कि इसी बात को लेकर अक्सर ममता व विष्णु में कलेश रहता था। दो बार तो ममता के पास उक्त युवक द्वारा दिया गया मोबाइल भी पकड़ा गया था। इसी से दुखी होकर विष्णु ने शुक्रवार रात करीब 2 बजे सोई हुई ममता के गले पर कस्सी से 3 प्रहार कर मौत को घाट उतार दिया। करीब 3 बजे जैसे ही घटना का पता चला तो आसपास के लोग एकत्र हुए और इसकी सूचना थाना बहाववाला पुलिस को दी। सूचना के बाद थाना प्रभारी जसकार सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए डी.एस.पी. देहाती संदीप सिंह को सूचना दी। उन्होंने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और परिजनों के आने के बाद शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को घटनास्थल से कस्सी भी बरामद हो गई है। बताया जाता है कि विष्णु की बहन मृतक ममता के भाई बबलू के साथ विवाहित है। एस.एच.ओ. जसकार ने बताया कि इस मामले में विष्णु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार घटना के बाद विष्णु ने अपना गुनाह कबूल करते हुए खुद ही पुलिस को सरैंडर भी कर दिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Husband murdered his wife in Abohar

More News From punjab

Next Stories
image

free stats