image

नरोट मेहरा: गांव मणिपुर आबादी गोविंदसर में घरेलू विवाद को लेकर 2 बेटियों के आपस में झगड़े के दौरान पिता की हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक की पहचान वचन लाल पुत्र गोरा राम निवासी मणिपुर, जो कि पिछले लंबे समय से यहां पर रह रहा था। उसकी 3 बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। दो बेटियां दर्शना देवी और बेबी रानी अपने पिता के ही घर में रह रही थी, जिसमें से दर्शना का पति करतार चंद अपने दो बच्चों के साथ अपने ससुराल में रह रहा था जबकि बेबी गर्भवती होने के चलते पिछले लंबे समय से अपने पिता के घर रह रही थी। 

वीरवार को नजदीक की दरगाह पर भंडारा खाने के पश्चात दोनों बहनें और उनका पिता घर पर आए थे। इस दौरान दोनों बहनों का घरेलू बंटवारे को लेकर विवाद हो गया और मौके पर ही पिता के सिर पर तेजधार हथियारों से वार कर मार दिया गया। दोनों बहनों की ओर से एक-दूसरे पर पिता को मारने के आरोप लगाए जा रहे हैं, जबकि पुलिस की ओर से बचन लाल की हत्या तेजधार हथियार से हुई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों बेटियों व दामाद को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस की जांच में सामने आया कि तीसरी बेटी इंदपुर में ब्याही हुई है। घर के कमरों को लेकर बचन की दोनों बेटियो में आपसी लड़ाई चल रही है। पिता के मकान को लेकर दोनों बेटियों के बीच मामला कोर्ट में चल रहा है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Father murder in Narott Mehra

More News From punjab

Next Stories
image

free stats