image

फाजिल्का जिले के गांव इस्लामवाला के नजदीकी गंग कैनाल में एक कार गिरने से 4 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के गांव मिड्डा निवासी गुरप्रीत सिंह, गुरलाल सिंह, जस्सा सिंह व प्रताप सिंह पिछले एक माह से मध्य प्रदेश में कंबाइन के जरिए फसलों की कटाई का कार्य करके 12 अप्रैल को गांव ओड़ियांवाली में कंबाइन के मालिक को कंबाइन वापस लौटाने के लिए पहुंचे थे।

Read More सनराइजर्स को हराकर दिल्ली की जीत की हैट्रिक

उन्होंने कंबाइन मालिक को सुपुर्द की और मालिक की कार लेकर ही देर सायं अपने गांव मिड्डा आपस जाने लगे। जैसे ही वह गांव इस्लामवाला के निकट पहुंचे तो कार बेकाबू होकर गंग कैनाल में जा गिरी। 13 अप्रैल शाम को गांववासियों ने पुलिस को एक कार के गंग कैनाल में गिरे होने की सूचना दी। जिस पर शनिवार को कार को ढूंढने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

Read More  देश में ‘दो विधान, दो प्रधान, दो निशान’ नहीं चलेंगे : मोदी 

 14 अप्रैल को पुल के नीचे कार के धंसे होने का पता चला, जिसे बाद में गोताखोरों व जे.सी.बी. मशीन की मदद से कार को बाहर निकाला गया तो उसमें 4 युवकों के शव बरामद हुए। थाना अरनीवाला पुलिस ने शवों को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। मृतकों में से गुरप्रीत सिंह की 19 अप्रैल की शादी थी और 13 अप्रैल को शगुन लगना था, लेकिन 13 अप्रैल को गुरप्रीत सिंह व उसके दोस्तों का कुछ पता नहीं चला और जैसे ही 14 अप्रैल को गुरप्रीत सिंह के मृत होने की खबर मिली तो घर में खुशी की जगह मातम छा गया। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: four people died in Canal at Fazilka

More News From punjab

free stats