image

लुधियाना: फिरोजपुर से लुधियाना अदालत में पेशी के दौरान मिलने आई महिला को उसके पति के दोस्तों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला को होश आने के बाद आरोपियों ने उसे डराया-धमकाया और कार में बिठा कर बस अड्डे छोड़ दिया था। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद थाना सराभा नगर की पुलिस ने आरोपी सगे भाई विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की, भवन सिंह और उनके एक अज्ञात दोस्त पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज है जोकि लुधियाना जेल में बंद है। शनिवार को उसके पति की अदालत में पेशी थी, इसलिए वह पेशी दौरान अपने पति से मिलने के लिए फिरोजपुर से लुधियाना आई थी। शाम को लेट होने के कारण वह वापस नहीं जा पाई। तब उसने पति के दोस्त विक्रमजीत सिंह विक्की को कॉल किया जोकि उसके पति के साथ एक केस में नामजद था। मगर अब जमानत पर बाहर है। उसने उसे कहा कि वह लेट हो गई है, इसलिए अब फिरोजपुर नहीं जा सकती। तब विक्की ने उसे कहा कि वह थोड़ा व्यस्त है, इसलिए वह ऑटो कर अग्र नगर तक आ जाए। वहां से उसका भाई उसे ले जाएगा।

पीड़िता का कहना है कि वह अग्र नगर पहुंच गई, जहां विक्की का भाई भवन आया और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। जोकि उसे बाड़ेवाल स्थित एक कोठी में ले गया था। वहां विक्की भी पहले से मौजूद था। जब उसने विक्की से पूछा कि उसका घर तो कहीं ओर था। विक्की ने कहा कि वह इस कोठी में शिफ्ट हो गए हैं। जब उसने उसके परिवार वालों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह बाजार गए हुए हैं। कुछ देर बाद वापस आ जाएंगे। पीड़िता का कहना है कि वह उनके घर बैठ गई। विक्की का भाई उसके साथ कोल्डि ड्रिंक लेकर आया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई थी। पीड़िता का कहना है कि उसे देर रात होश आया, तो उसके तन पर कोई कपड़ा नहीं था। उसने जब विरोध जताया तो आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने एक अन्य दोस्त को बुलाया और उसकी कार में बैठा दिया। इसके बाद उनका दोस्त उसे बस अड्डे छोड़ कर चला गया था। वह किसी तरह थाने का पूछ -पूछ कर थाना सराभा नगर पहुंची और शिकायत दी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: woman gangraped in Ludhiana

More News From punjab

Next Stories
image

free stats