image

लुधियाना: डेहलों के एक गांव की रहने वाली युवती चाचा की हवस का शिकार होकर गर्भवती हो गई। लोक-लाज के डर से पहले परिवार वालों ने इस बारे में पुलिस को कोई शिकायत नहीं की। बाद में लड़की ने सिविल अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद परिवार वालों ने बच्चे को सिविल अस्पताल में ठेके पर तैनात कर्मी को सौंप दिया। पता चला कि बाद में सफाई कर्मी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस नवजन्मे बच्चे को बेच डाला। कहा जा रहा है कि इन लोगों ने बच्चा 3 लाख रुपए में बेचा है। थाना डेहलों ने शनिवार को इस मामले में युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया और बाद में लुधियाना के सरकारी अस्पताल में काम करने वाले 2 कर्मियों को भी उठाया। फिलहाल पुलिस हिरासत में आरोपियों से पूछताछ जारी है। 

पुलिस ने ये मामला पीड़ित की मां की शिकायत पर दर्ज किया है। पीड़ित की मां का कहना है कि कुछ समय पहले ही उन्हें अपनी 19 वर्षीय बेटी के गर्भवती होने का पता चला। पूछने पर उनकी बेटी ने बताया कि उसका चाचा राजकुमार ही परिवार वालों की गैर मौजूदगी में उससे दुष्कर्म करता रहा है। परिवारवालों का कहना है कि लोक लाज के डर से वह चुप रहे। 26 जुलाई को युवती को परिवार वाले सिविल अस्पताल, लुधियाना ले आए। जहां बच्ची ने लड़के को जन्म दिया। लेकिन परिवार वाले बच्चे को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे।

पीड़ित की मां के मुताबिक वहां सिविल अस्पताल में सफाई सेवक सुरजीत कुमार ने उनसे पालन पोषण के लिए बच्च मांगा। उन्होंने बच्चा उसे दे दिया और अपनी बेटी को घर ले आए। पीड़ित के परिवार का कहना है कि अब भी आरोपी उन्हें धमकियां दे रहा था। इसी से परेशान होकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। बाद में पता चला कि सिविल अस्पताल में तैनात कर्मी ने बच्चे को किसी दूसरे को बेच दिया है। शनिवार को थाना डेहलों पुलिस दोनों कर्मियों को पकड़कर अपने साथ ले गई। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Uncle raped niece in Ludhiana

More News From punjab

Next Stories
image

free stats