image

लुधियाना: लुधियाना से एक बहुत ही दिल दहला देने मामला सामने आया है। यहां पर दाखा इलाके में शनिवार देर रात एक युवती को बंधक बनाकर 12 युवकों ने दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। कार में खाते पीते और घूमते हुए इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए। वहां दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया।

जिसके बाद युवक दोनों को गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। यहां पर युवक के साथ मारपीट की और उसे रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर दो लाख रुपये मंगवाए। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। पीड़ित युवक ने बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। और वो पीड़ित युवती के साथ रात के करीब डेढ़ बजे तक गैंगरेप करते रहे। 

पीड़ित युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाना दाखा गया। उसने वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों को घटना की सारी जानकारी दी। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। जब रात करीब 12 बजे पुलिस वाले गए लेकिन वे घटनास्थल तक नहीं पहुंचे और खाली हाथ लौट आए। उधर, देर रात करीब ढाई बजे दो बदमाशों को छोड़कर बाकी वहां से चले गए। वे दोनों बदमाश तब गए जब युवक ने पास में पड़ी शराब की खाली बोतल एक बदमाश के सिर पर मार दी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: twelve youths assaulted a woman in ludhiana after kidnaping her

More News From punjab

free stats