image

 

लुधियाना : यहां इस्सेवाल गांव के निकट एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में एक किशोर समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस तरह इस मामले में गिरफ्तार किये गये लोगों की कुल संख्या छह हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी।पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बृहस्पतिवार को यहां मीडिया को बताया, ‘‘सामूहिक बलात्कार मामले में शामिल सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीजीपी ने बताया कि बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किये गये लोगों में से एक किशोर है जो 11वीं कक्षा में पढ़ रहा था। उसे जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में नई बस्ती चनगरान से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपियों सैफ अली और अजय उर्फ ललन को यहां तलवंडी नउबाद गांव से गिरफ्तार किया गया था।

 इससे पूर्व तीन आरोपियों सादिक अली, जगरुप सिंह उर्फ रुपी और सुरमो को गिरफ्तार किया गया था। लुधियाना की एक अदालत ने बुधवार को इन सभी को सात दिन की पुलिस हिरासत में रिमांड पर भेज दिया था।
 डीजीपी ने कहा कि सभी आरोपी या तो महिला के मित्र थे या रिश्तेदार।
उन्होंने कहा कि जांच सात दिन के भीतर पूरी की जायेगी और पुलिस इस मामले को एक फास्ट ट्रैक अदालत के समक्ष रखने का प्रयास करेगी।
 डीजीपी ने कहा कि महिला की मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार और यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है. 21 वर्षीय महिला के साथ इस्सेवाल गांव के निकट गत शनिवार को लुधियाना से लगभग 15 किलोमीटर दूर सिधवन नहर के किनारे सामूहिक बलात्कार किया गया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Three more arrested in Ludhiana gang-rape case: Police

More News From ludhiana

IPL 2019 News Update
free stats