image

लुधियाना: शिमलापुरी की एक महिला को समराला में घरेलू काम दिलाने का झांसा देकर पड़ोसी महिला अपने साथ ले गई। मगर आरोपी महिला समराला की बजाए उसे बरेली लेकर चली गई, जहां उसने अपने साथी के साथ मिलकर महिला को एक व्यक्ति को बेच दिया। वहां व्यक्ति ने महिला के साथ जबरन शादी भी की। इसके बाद महिला ने किसी तरह से अपनी बेटी को मोबाइल पर सारी घटना के बारे में बताया। महिला के परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जब बरेली के व्यक्ति से बात हुई तो वह बोला कि महिला को उसने 80,000 में खरीदा है, वह पैसे दे जाएं और महिला को ले जाएं। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसी महिला बिंदर और उसके अज्ञात साथियों पर पर्चा दर्ज कर बिंदर को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस बिंदर से पूछताछ कर रही है कि पीड़ित महिला को कहां बेचा है और उसके साथ कौन-कौन शामिल है।

शमशेर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विकलांग है। पिछले तीन वर्षो से घर पर ही रहता है। उसके 3बच्चे हैं जो शादीशुदा हैं। उसकी पत्नी सुनीता लोगों के घरों में कामकाम कर घर का गुजारा चलाती है। 4 अप्रैल को उसकी पत्नी ने कहा कि इलाके की महिला उसे समराला काम लगवा रही है, जहां उसे 10 से 15 दिन लग सकते हैं। यह कह कर उसकी पत्नी उक्त महिला के साथ चली गई थी। लेकिन, उसके बाद उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर बंद आ रहा था। कुछ दिनों बाद उसकी बड़ी बेटी को किसी अज्ञात नंबर से काल आया, जोकि उसकी पत्नी का था। उसने बताया कि बिंदर अपने अन्य साथियों की मिलीभगत से उसे बरेली के एक व्यक्ति को 80,000 रुपए में बेच दिया था। जहां उसकी उक्त व्यक्ति से जबरन शादी भी रचाई गई है। इसके बाद फोन कट गया। फिर दो दिनों बाद उक्त व्यक्ति का कॉल आया कि उसने महिला को 80,000 में खरीदा है, इसलिए वह उसे उसके पैसे वापस दे जाए और महिला को साथ ले जाए। 

उधर, ए.एस.आई. जरनैल सिंह ने बताया कि अब उन्हें इसकी शिकायत मिली तो उन्होंने बिंदर और उसके अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज कर लिया और बिंदर को गिरफ्तार कर लिया। अब बिंदर से पूछताछ कर बरेली रेड की जाएगी और महिला को उक्त व्यक्ति से मुक्त करवाया जाएगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sold to women

More News From punjab

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats