image

लुधियाना: दुगरी के एमआईजी फ्लैट्स में किराए पर रहने वाले संजीव कुमार शर्मा (54) की किसी ने घर में घुस कर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारे घर को बाहर से लॉक करके फरार हो गए। फिलहाल थाना दुगरी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। उधर, पता चला है कि पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है। एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

मृतक संजीव कुमार मूल रूप से बरनाला का रहने वाला है, जबकि उसकी पत्नी व बच्चे मोहाली में रहते हैं। परिवार से अनबन होने के कारण काफी समय से संजीव लुधियाना में रह रहा है। पता चला है कि 5-6 महीने पहले ही उसने एमआई.जी., दुगरी में फ्लैट किराए पर लिया था। वह यहां पर कारों की सेल-परचेज का काम करता था। 

संजीव के साथ कारों की सेल-परचेज का काम करने वाले बलविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने संजीव से कार ली थी, जिसके दस्तावेज लेने अभी बाकी थे। मंगलवार रात से वह उसे फोन कर रहे थे लेकिन संजीव ने फोन नहीं उठाया। बुधवार को उसका फोन बंद हो गया। बलविंदर सिंह के मुताबिक वे घर गए तो वहां लॉक लगा था। किसी आशंका को लेकर उन्होंने थाना दुगरी में बुधवार को संजीव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वीरवार दोपहर को पुलिस मामले की छानबीन के लिए संजीव के फ्लैट पर गई। वहां ताला लगा था। पुलिस ने जांच के लिए ताला तोड़ा। अंदर जाकर देखा तो वहां संजीव की अर्धनग्न लाश पड़ी थी। उसके शरीर पर निशान थे। उसकी हत्या की गई थी। 

बलविंदर सिंह का कहना है कि मृतक संजीव शर्मा ने सोने की अंगूठियां पहनी हुई थीं। वह भी गायब थीं। इसके अलावा उसके 2 फोन और उसका पर्स भी वहां नहीं था। बलविंदर के मुताबिक संजीव को कार की पेमैंट भी आई थी लेकिन वह भी वहां नहीं थी। बलविंदर का कहना है कि घर के बाहर खड़ी संजीव की आई-10 ग्रैंड कार भी वहां मौजूद नहीं थी। इस पर पुलिस ने वहां आसपास लगे सी.सी.टी.वी. खंगाले, जिस पर एक युवक रात के समय संजीव की कार ले जाता रिकॉर्ड हुआ। इसके अलावा कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने भी रात के समय एक युवक को वहां से कार ले जाते हुए देखा। वहीं, देर रात पुलिस ने कार बरामद कर ली है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Person killed in Ludhiana

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats