image

लुधियाना: रिश्तेदार की शादी पर परिवार समेत दिल्ली गए कारोबारी के घर नौकरानी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। नौकरानी वहां से लाखों की नकदी, जेवरात और दूसरी नौकरानी का मोबाइल लेकर फरार हो गई। आरोपी का नाम कल्पना है। थाना डिवीजन नंबर 5 ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। ये वारदात गुरदेव नगर के रहने वाले कारोबारी राजीव अरोड़ा के यहां हुई। अरोड़ा का कहना है कि उनका रैडीमेड गारमैंट का कारोबार है। उन्होंने बताया कि उनकी ज्वाइंट फैमिली है, जिसमें उनके परिवार के साथ ही उनका बड़ा भाई संजय अरोड़ा और उसका परिवार भी साथ रहता है।

राजीव ने बताया कि उनके घर में नौकरानी कल्पना, मोनिका, विजय और कुक गोपाल काम करते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों नौकरानियां मोनिका व कल्पना घर की पहली मंजिल पर बने सर्वेट रूम में रहती हैं। राजीव ने बताया कि 19 अप्रैल को वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शरीक होने के लिए परिवार समेत दिल्ली गए। घर पर उनका बड़ा भाई, उसकी पत्नी व दोनों नौकरानियां मौजूद थीं। राजीव ने बताया कि 21 अप्रैल को वह रात को 12.30 बजे दिल्ली से वापस आए। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मधु ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर देखकर दंग रह गई। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उनकी पत्नी ने उन्हें आवाज दी। अंदर आकर देखा तो कमरे में बने ड्रैसिंग रूम का भी ताला टूटा हुआ था और उसके अंदर बनी अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। उसमें पड़ा 7 लाख रुपए कैश और उनकी पत्नी के सोने के जेवरात गायब थे। उन्होंने तुरंत नौकरों को बुलाया। तभी नौकरानी मोनिका आ गई लेकिन कल्पना नदारद थी। मोनिका ने बताया कि उसे चोरी के बारे में नहीं पता। 

राजीव ने बताया कि इतने में उसके भाई और भाभी में आ गए। पता चला कि कल्पना सुबह से ही गायब थी। मोनिका ने बताया कि उसे नहीं मालूम वह कहां चली गई। जाते-जाते वह उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गई। उनका कहना है कि उन्हें यकीन है कि कल्पना ही उनके घर से जेवर और कैश चोरी कर ले गई है। इस पर पुलिस में शिकायत दी गई, जिस पर थाना डिवीजन नंबर 5 के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू कर दी। थाना डिवीजन नंबर 5 ने आरोपी कल्पना पर मामला दर्ज कर लिया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: maid theft cash and jewellery from businessman house

IPL 2019 News Update
free stats