image

लुधियाना: ताजपुर रोड स्थित विश्वकर्मा कालोनी के रहने वाले राजविंदर सिंह उर्फ प्रिंस (29) ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। जब वह घर लौटी तो उसे घटना का पता चला। सूचना के बाद थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में राजविंदर ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। फिलहाल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

जानकारी के मुताबिक राजविंदर सिंह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसका पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा था। उनके एक चार साल का बेटा भी है। उसके परिवार वालों का कहना है कि पहले उसकी पत्नी मायके चली गई थी, बाद में उनमें समझौता हो गया और दोनों इकट्ठा रहने लगे। रविवार को राजविंदर की पत्नी बेटे को लेकर मायके गई थी। घर में राजविंदर अकेला था। पीछे से उसके कमरे में लगे पंखे से फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। 

सोमवार की सुबह जब पत्नी घर पहुंची तो किसी ने गेट नहीं खोला। जब पड़ोस के घर की छत से होते हुए अपने घर पहुंची तो अंदर राजविंदर का शव लटक रहा था। इंस्पैक्टर सुलखन सिंह का कहना है कि राजविंदर के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके दोस्त उसकी प्रॉब्लम जानते हैं। फिलहाल उसने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। उसने नोट में लिखा है कि वह खुद अपनी मौत का जिम्मेदार है। इस मामले में पिता हरजिंदर सिंह के बयानों पर 174 की कार्रवाई की गई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Husband suicide in Ludhiana

free stats