image

लुधियाना: गांव इस्सेवाल में हुए गैंगरेप के मामले में अभी पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पाया था कि रामगढ़ इलाके में एक ऐसी घटना फिर सामने आई है। लूट की नीयत से घर के अंदर घुसे 3 युवकों ने मंदबुद्धि लड़की को अकेले देखकर बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। घटना के समय आरोपियों ने कपड़े से चेहरे को छुपाया हुआ था। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

Read More  मायावती के लिए BJP विधायक की बिगड़ी जुबान, कहा- इस चीज की है शौकीन

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता फैक्टरी में काम करते हैं। उनके 2 बच्चे हैं। बड़ी लड़की है और 9 साल का बेटा है। दोनों ही मंदबुद्धि हैं। सोमवार को जब माता-पिता फैक्टरी काम पर गए तो वह अपने साथ 9 साल के बेटे को भी ले गए, जबकि पीछे घर पर लड़की अकेली थी। पीड़िता ने पुलिस बयान में बताया कि 3 युवक थे, जोकि मुंह पर कपड़ा बांध कर आए थे। आरोपी घर में घुसे और उसे बंधक बना लिया था। इसके बाद आरोपियों ने सामान इधर-उधर फैंक कर सारा कमरा तलाशना शुरू कर दिया। मगर उन्हें कुछ नहीं मिला। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू की और उसके साथ एक-एक कर तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह चिल्लाना न सके, इसलिए आरोपियों ने उसका मुंह भी बांध दिया था। 

Read More  न्यूजीलैंड : मस्जिद हमलावर ने हटाया अपना वकील, जानिए कौन करेगा पैरवी

आरोपियों के भाग जाने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर से बाहर आई और पड़ोसियों को बताया। परिजनों को पता चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। थाना जमालपुर की पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: girl raped by three youth in Ludhiana

More News From punjab

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats