image

लुधियाना : युवती को बिहार से उसकी मौत ही लुधियाना ले आई। भाई के पास रहने आई युवती शनिवार रात को बिजली जाने पर मोमबत्ती जलाकर सो गई। रात को अचानक मोमबत्ती से उसके कपड़ों को आग लग गई। उसकी चीखें सुन भाई ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन इसी कोशिश में वह भी बुरी तरह झुलस गया। युवती ने तो बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि उसका भाई गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती है। मृतका का नाम पुष्पा (30) है जबकि पुष्पा के भाई का नाम मुन्ना यादव है। 

जानकारी के मुताबिक मुन्ना यादव, लुधियाना में मनमोहन कालोनी, बहादुरके रोड पर रहता है। मूल रूप से बिहार का रहने वाला मुन्ना, एक दिन पहले अपनी बहन पुष्पा को अपने साथ यहां ले आया। रात को अचानक लाइट चली गई। बिजली जाने पर मुन्ना बाहर सो गया, जबकि पुष्पा मोमबत्ती जलाकर अंदर कमरे में सो गई। अचानक रात के समय कमरे में आग लग गई। पुष्पा की चीखें सुनकर मुन्ना व आसपड़ोस वालों की नींद खुली। 

मुन्ना ने अपनी बहन को बचाने का प्रयास किया, जिससे वह भी झुलस गया। गंभीर झुलसी पुष्पा व मुन्ना को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पहुंचते ही डाक्टरों ने पुष्पा को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों का कहना है कि आग से मुन्ना यादव 70 प्रतिशत तक झुलस गया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Girl Burnt To Death

More News From punjab

Next Stories

image
free stats