image

चंडीगढ़ः पंजाब विधानसभा का आज दूसरा दिन है। आज अकाली दल ने काम रोको प्रस्ताव रखा, लेकिन स्पीकर ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके बाद सीएम अमरिंदर सिंह ने किसानों का मुद्दा उठाया और कहा कि मैं बादल सरकार से पूछना चाहता हूं कि 10 साल उनकी सरकार रही तो फिर उन्होनें किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं किया।

Read More  लुधियाना गैंगरेप मामले में नया मोड़, आरोपी और पीड़ित के दोस्त की बातें हुई रिकॉर्ड

इसके अलावा सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं अध्यापकों से नहीं मिलता, ये बात गलत है। उन्होनें कहा कि जब पहले मीटिंग थी तो मैं बिमार था। अब सीएम अमरिदंर सिंह ने कहा कि आने वाली 28 तारीख को अध्यापकों के साथ मीटिंग रखी गई है और उनकी समस्याएं सुनी जाएंगी। सीएम ने कहा कि पंजाब में सिर्फ अध्यापकों का मुद्दा नहीं है, इसके अलावा और भी बहुत से मुद्दे हैं जो सरकार को देखने हैं। 

Read More  लुधियाना गैंगरेप मामलाः तीसरे आरोपी पर पुलिस का शिकंजा

सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि 42 हजार मुलजिम हैं जो पक्का होना चाहते हैं, हम सभी को लेकर कोशिश कर रहे हैं।सीएम ने कहा कि हम लॉ एंड ऑर्डर पर बहस करने के लिए तैयार हैं। उन्होनें कहा कि कैग की रिपोर्ट आ लेने दो उसके बाद देखते हैं, क्या होता है। उन्होनें कहा कि युवाओं को स्मार्टफोन देने के लिए काम चल रहा है। 

Read More लुधियाना के बाद फिलौर में हैवानियत की हदें पार, 3 दरिंदों का शिकार बनी मासूम

लुधियाना गैंगरेप मामले पर बोले सीएम

लुधियाना में हुए गैंगरेप मामले पर सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि ये दुखद घटना है। उन्होनें कहा कि अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और मैं चीफ जस्टिस से मिलकर जल्द इंसाफ करने की अपील करूंगा। सीएम ने कहा कि आरोपियों को सजा दिलाने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश करेंगे। 
 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: cm amrinder singh big statement on ludhiana gangrape case

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats