image

खन्ना: एक ढोंगी बाबा ने बीमारी का इलाज करवाने आई एक लड़की पर भूत-प्रेत के साये के चलते उसकी जान को खतरा बताकर हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने शिकायतकत्र्ता रानी (काल्पनिक नाम) की शिकायत पर आरोपी खन्ना निवासी गौरव भगत पुत्र मनोहर लाल निवासी मकान नंबर 232, बद्री प्रसाद वाली गली, माता रानी मोहल्ला के खिलाफ मामला दर्ज कर  उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह कुछ महीनों से बीमार चल रही थी और उस पर कोई दवा काम नहीं कर रही थी। किसी परिचित ने उसके परिजनों को बताया कि एक व्यक्ति उसकी बीमारी ठीक कर सकता है। परिजन उसे 17 मार्च 2019 को  उक्त आरोपी के घर ले आए।  आरोपी ने पीड़िता को प्रसाद दिया। इसी प्रकार 20 मार्च को आरोपी के कहने पर उसे खन्ना लाया गया और उसे माथा टिकवाया गया। इसी बीच उक्त आरोपी ने बताया कि उसके शरीर में भूत प्रेत का वास है।

उक्त ढोंगी बाबा ने 21 मार्च को उसे अपने घर के ऊपर वाले कमरे में बुलाया तथा उस समय उसके पारिवारिक सदस्य घर के नीचे वाले कमरे में बैठे थे। आरोपी ने भूत-प्रेत का डरावा देते हुए बताया कि अगर अब भी समय रहते उसके शरीर से भूत-प्रेतों को न निकाला गया तो उसकी तथा उसके पारिवारिक सदस्यों की जान भी जा सकती है। मौत का डर दिखा आरोपी ने 22, 23 तथा 24 मार्च को उससे शारीरिक संबंध बनाए। 

इसके उपरांत आरोपी उसे हिमाचल प्रदेश स्थित एक धार्मिक स्थल पर ले गया। ढोंगी बाबा की करतूत का जैसे ही उसके पारिवारिक सदस्यों को पता चला तो उन्होंने लोगों की सहायता से उसे आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rape of women in khanna

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats