image

खन्ना: स्थानीय जीटी रोड पर नाकाबंदी के दौरान 3 विभिन्न गाड़ियों से एक पादरी सहित 6 लोगों को 9 करोड़ 66 लाख 61 हजार 700 रुपए की हवाला राशि के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिला खन्ना पुलिस प्रमुख ध्रुव दहिया ने प्रैस कांफ्रैंस में बताया कि डीएसपी हंसराज और दोराहा थाना के एसएचओ करनैल सिंह मैक्डोनाल्ड के सामने जीटी रोड पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ व्यक्ति हवाला राशि का धंधा करते हैं, जो इनोवा गाड़ी (नं. पीबी-02-बीएन-3938, फोर्ड इकोस्पोर्ट और मारुति ब्रेजा में सवार होकर जालंधर से अंबाला को जा रहे हैं।

एसएसपी दहिया के अनुसार पुलिस ने लुधियाना की तरफ से आ रही इन तीनों गाड़ियों को आते देख रोका तो इकोस्पोर्ट में जालंधर चर्च का पादरी एंथनी और रछपाल सिंह वासी वार्ड नंबर 3 भिखीविंड (तरनतारन), इनोवा में रविंदर लिंगायत रवि व उसकी पत्नी शिवांगी लिंगायत वासी कार्तिकेय पार्क डोरिवली पनविल (नवी मुंबई), अशोक कुमार वासी गवाभी जिला बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश), ब्रेजा गाड़ी में हरपाल सिंह वासी छोटी बारादरी (जालंधर) सवार थे। तीनों गाड़ियों की तलाशी लेने पर इनमें से 9 करोड़, 66 लाख, 61 हजार 700 रुपए बरामद हुए। 

इस धन संबंधी यह व्यक्ति मौके पर कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके तो मामले को अगली जांच के लिए आईटीओ लुधियाना विमल मदान, आईटीओ वरिंदर कुमार, एनफोर्समैंट जालंधर के असिस्टैंट डायरैक्टर दीपक राजपूत को सौंपा गया। एसएसपी ने कहा कि उक्त व्यक्तियों को कैश और गाड़ियों समेत आईटी व ईडी के हवाले कर दिया गया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ludhiana six including priest arrested with more than rs nine and half crores

More News From punjab

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats