image

कपूरथलाः अमेरिका के न्यू जर्सी में कपूरथला में रहने वाले एक युवक की कार दुर्घटना में मौत हो गई। नशे में धुत एक अमेरिकन शख्स ने पंजाबी युवक को गाड़ी से उड़ा दिया, हालांकि बाद में उसे स्वंय अस्पताल भी लेकर गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। अब मृतक युवक के परिवार की मांग है कि उनके बेटे के शव को अमेरिका से वापस पंजाब उनके पास भेजा जाए। 

2016 में  कपूरथला के गांव सैंतपुर का रहने वाले हरजिंदर 30 लाख रुपए लगाकर अमेरिका में रोजी रोटी कमाने के लिए गया था और बाद में 8 लाख रुपए का बांड भी भरना पड़ा था,जिसके बाद उसे वहां पर काम मिल गया, और रोजाना की तरह काम से वापस आ रहे हरजिंदर को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई। 

बताया जाता है की कार चालक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया व उसने माना के नशे में होने के चलते यह हादसा हो गया। हरजिंदर की मौत के बाद अब परिवार उसकी लाश को पंजाब लाने में असमर्थ है क्योंकि उनके मुताबिक़ इतना पैसा लगाकर भेजने के बाद अब उनके पास ओर पैसा नहीं है कि वह उसकी लाश को वापिस लाने का ख़र्च उठा सकें लेकिन वह चाहते है की सरकार उनकी मदद करे ताकि हरजिंदर की आख़री रस्में वह ख़ुद कर सके।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Man from kapurthala died in car accident in America

More News From punjab

Next Stories
image

free stats