image

जालंधर: इश्क में अंधी एक कलयुगी मां ने ममता को शर्मसार कर दिया। हुआ यूं कि शुक्रवार दोपहर बस स्टैंड पर एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ आई, बच्चे के हाथ में फ्रूट था और वह सो गया। इसके बाद महिला बाथरूम का बहाना बना कर वहां से फरार हो गई। कुछ देर बाद बच्चा नींद से जागा तो लोग जमा हुए और मामला बस स्टैंड चौकी तक पहुंचाया। इसके बाद बच्चे की वीडियो सोशल नैटवर्किंग साइट पर डाल दी गई और कुछ देर बाद ही पठानकोट से एक बुजुर्ग महिला की कॉल आई कि यह मेरा पोता गुरसेवक सिंह है। इसकी मां ट्रक चालक के साथ 2 दिन पहले ही घर से भाग गई थी।

Read More  फिल्म 'नरेंद्र मोदी' को मिली फाइनल डेट, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

पठानकोट के आबादगढ़ निवासी 60 वर्षीय जसवंत कौर पत्नी स्व.सतपाल सिंह ने बस स्टैंड चौकी की पुलिस को बताया कि उनका बेटा आरुणदीप सिंह दुबई में है। आरोप है कि उनकी बहू के प्रेम संबंध एक ट्रक चालक के साथ 3 साल से हैं। जसवंत कौर के अनुसार 2 दिन पहले ही बहू घर से अपने एक साल के बेटे गुरसेवक को लेकर ट्रक चालक के साथ भाग गई थी। आज उन्होंने व्हाट्सएप्प पर अपने पोते की रोते हुए वीडियो देखी तो उन्हें पता चला कि पोता जालंधर बस स्टैंड पर है और लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पूरी कहानी बताई तो देर शाम बुजुर्ग जसवंत कौर जालंधर आए और पोते को कागजी कार्रवाई के बाद घर ले गए।

Read More  भारतीय सेना को ‘मोदी की सेना’ कहकर फंसे नकवी, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस  

बस स्टैंड चौकी इंचार्ज मदन लाल ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे बस स्टैंड में स्थित एक कॉफी शॉप पर एक बच्चा रोता हुआ मिला था। इसके बाद लोग उसे बस स्टैंड अथॉरिटी के पास ले गए। बस स्टैंड प्रबंधक बच्चे को बस स्टैंड चौकी की पुलिस के पास ले गए और पूरी घटना के बारे बताया। लोगों ने बच्चे की वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाल दिया। वीडियो बच्चे की पठानकोट रहती दादी जसवंत कौर के पास भी पहुंच गई। बच्चे की दादी ने वीडियो देखने के बाद जालंधर बस स्टैंड चौकी की पुलिस से सम्पर्क किया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: woman left his baby in bus stand jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats