image

जालंधरः शनिवार देर रात संगत सिंह नगर में हुए जस्सा मर्डर केस के दो सगे भाई मुख्यारोपियों को आज जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज जालंधर के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लन ने प्रेस कान्फ्रेंस करके जानकारी दी है।

Read More  जालंधरः सगे भाईयों ने अपने ही यार को मारी गोलियां, दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घाट

गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि दोनों सगे भाईयों अजय मसीह उर्फ कालू और उसके भाई विजय कुमार काकू को पुलिस ने मकसूदां से गिरफ्तार किया है।आरोपियों से पिस्टल भी बरामद कर ली है। जिस पिस्टल से जस्सा का मर्डर किया गया था। पुलिस ने कहा कि दोनों को अब कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगा जाएगा और इस मामले की तह तक पहुंचने की पूरी कोशिश की जाएगी आखिर दोनों ने जस्सा का मर्डर किस वजह से किया। इससे पहले पुलिस ने जस्सा के हत्यारों की बहन, भाभी, पिता तथा चाचा को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More  जस्सा हत्याकांड: हत्यारों की बहन, भाभी, पिता और चाचा गिरफ्तार

गौरतलब है कि शनिवार की रात संगत सिंह नगर में जसकरण सिंह उर्फ जस्सा निवासी देओल नगर किसी काम से संगत सिंह नगर की तरफ आया हुआ था। इस दौरान उसका शराब तस्कर कालू तथा काकू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों भाइयों ने जस्सा के साथ मारपीट करते हुए रिवाल्वर तान दी। दोनों भाइयों के हाथ में पिस्तौल देखकर जस्सा सड़क की तरफ भागा और पीछे से दोनों भाई उस पर गोलियां दाग रहे थे। जान बचाने के लिए जस्सा एक बंद गली में घुस गया मगर तैश में आए दोनों भाइयों ने इसके बावजूद जस्सा पर गोलियां चलाना जारी रखा। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Two accused arrested in jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

free stats