image

जालंधर (पंकज): पंजाब के शहर जालंधर में कुछ दिन पहले हुए पाउडर एसिड अटैक के मामले को पुलिस ने हल कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवको की पहचान जसविंदर सिंह, गुरदीप सिंह, मनी के रूप में हुई है, जबकि इनका प्रीत नाम का एक साथी अभी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पकडे गए आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि हमला करवाने के पीछे पीड़ित लड़की के मासी के लड़के का हाथ है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 25 हजार रुपए देकर लड़की एसिड अटैक करवाया। 

पुलिस पूछताछ में पता चला कि गुरदीप पीड़ित युवती का रिश्तेदार है और उसके साथ शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के परिजनों ने रिश्ते के लिए इंकार कर दिया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए गुरदीप ने अपने साथी जसविंदर के साथ लड़की को सबक सिखाने का प्लान बनाया। जसविंदर ने अपने दो और साथियों को साथ लिया और लुधियाना में बैठ कर लड़की को सबक सिखाने के लिए प्लान बनाया और दो-तीन दिन तक रेकी की। रेकी करने के बाद चारों आरोपी 30 जनवरी को जालंधर पहुंचे और युवती पर केमिकल से हमला कर दिया। जिसके बाद सभी फरार हो गए।

बता दें कि गत दिनों जालंधर के एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करने वाली एक युवती पर कुछ यवकों ने पाउडर एसिड अटैक किया था। जिसके बाद से पुलिस को इन आरोपियों की तालाश थी। गौरतलब है कि पाउडर एसिड अटैक का ये पहला मामला सामने आया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Three accused arrested in acid attack case in jalandhar

More News From jalandhar

Next Stories

image
free stats