image

जालंधर: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ ने डेरा सच्च सौदा से शिअद वोट के लिए समझौता कर सकता है। जाखड़ ने कहा कि चुनावी बिगुल बज चुका है और बरगाड़ी कांड के लेकर पहले ही माहौल कुछ अलग बना हैं। ऐसे में शिअद की सीनियर नेता बीबी जागीर कौर का यह बयान महत्वपूर्ण और हैरान करने वाला है कि डेरा सच्च सौदा से वह मदद नहीं मांगेंगी, लेकिन पार्टी समर्थन लेगी या नहीं इसका फैसला सुखबीर बादल करेंगे। जाखड़ ने कहा कि सुखबीर बादल को आकर कहना होगा कि उनको वोट ज्यादा जरूरी हैं या सिख कौम के लोग। क्योंकि डेरे से सांठगांठ आस्था की बात नहीं है। इस मामले में सुखबीर बादल को अपना स्टैंड क्लियर करना होगा।

जालंधर पहुंचे जाखड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीबी जागीर कौर के इस बयान से अकाली दल के नेताओं की सोच रिफ्लैक्ट होती है। उन्होंने कुछ न कहकर भी बहुत कुछ कह दिया है। बीबी जगीर कौर वह सीनियर नेता हैं जो पार्टी के अंदर की हर बात जानती हैं। वह खुद एसजीपीसी की प्रधान रह चुकी हैं। कोर कमेटी की सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि सवाल यह उठता है कि जिस डेरा सिरसा ने सारे पंजाब में आग लगवाई। बेअदबी करवाई। फिल्म रीलिज करने को तिकड़म लड़ाई। माफी नामा दिया। उसी माफीनामा को वापस भी लिया। यह सब अकाली दल ने लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए किया। 

जाखड़ ने आरोप लगाया कि बेअदबी करने वाले जेल में हैं और आईजी और एसएसपी को सरकार ने गिरफ्तार कराया लेकिन उनके वकीलों की फीस अकाली दल अदा कर रहा है। उनके केस लड़ रहा है। पहले अकाली दल ने जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन पर अंगुली उठाई, फिर एसआईटी और अब ईमानदार अफसर कुंवर विजय प्रताप को भी नहीं बख्शा। जाखड़ ने कहा कि गोली चलवाने वाले आईजी और एसएसपी की जमानत को सरकार अदालत में चैलेंज करेगी। जाखड़ ने पार्टी के दो साल पूरे होने पर सरकार के काम को तस्सलीपूर्ण बताया। इस मौके पर उनके साथ विधायक सुशील रिंकू, विधायक राजिंदर बेरी, विधायक बावा हैनरी, मेयर जगदीश राज राजा, जिला प्रधान बलदेव सिंह देव और जिला देहाती प्रधान सुखविंदर सिंह सुक्खा लाली, पार्षद राजीव ओंकार टिक्का, पीपीसीसी महासचिव अमृत खोसला, हरजिंदर सिंह लाडा के अलावा कई नेता मौजूद थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunil Jakhar statement on Sukhbir singh Badal 

More News From punjab

Next Stories

image
free stats