image

जालंधर: कमिश्नरेट पुलिस के थाना कैंट और सीआईए स्टाफ-1 की पुलिस ने बीती रात हुए रिटायर्ड अध्यापक के मर्डर को ट्रेस कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि बीती रात रिटायर्ड टीचर तरसेम लाल अग्रवाल पुत्र चनन्न लाल निवासी पंचशील एवेन्यू जालंधर कैंट की लाश मिल्ट्री अस्पताल की पिछली तरफ सोफी पिंड को जाते कच्चे रास्ते पर मिली थी। जिसके शरीर पर तेजधार हथियार से वार के 28 कट लगे हुए थे। 

थाना कैंट में मृतक के भांजे मनीष बांसल पुत्र कश्मीरी लाल बंसल के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने आरोपी सन्नी पुत्र तिलकराज निवासी मकान नंबर 21 मोहल्ला नंबर 4 कैंट को उसके घर से गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल किया हुआ चाकू, मृतक का पर्स व नकदी, मृतक के एक्टिवा की आरसी और ड्राइविंग लाइसेंस और वारदात के समय पहनी हुई आरोपी की पैंट बरामद की है। 

आरोपी ने बताया कि उसने मृतक से दो लाख 80 हज़ार रुपये ब्याज पर लिए थे ताकि अपने पिता का इलाज करवा सके। पैसे ना चुकाने पर ब्याज के साथ रकम 5 लाख रुपए हो गई थी। जिसमें से डेढ़ लाख रुपया उसने मृतक को दे दिया था, लेकिन बकाया रकम वह चुका नहीं पा रहा था। इसीलिए आरोपी ने पहले ही इरादा कर लिया था कि वह तरसेम लाल का कत्ल कर देगा। इसीलिए आरोपी ने बहाने से तरसेम लाल को सोफी पिंड के कच्चे रास्ते पर ले जाकर तेजधार चाकू से 28 वार कर कत्ल कर दिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Retired teacher murder accused arrested

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats