image

जालंधरः कलर्स टीवी पर चल रहे सीरियल सिया राम के लव कुश में भगवान वाल्मिकी जी के स्वरुप को गलत तरीके से पेश करने को लेकर पंजाब में पूरा वाल्मिकी समाज नाराज है। जिसके चलते वाल्मिकी समाज की तरफ से आज पूरे पंजाब भर में बंद की कॉल बुलाई गई है। पंजाब बंद का असर सुबह से ही दिखना शुरु हो गया है। 

कपूरथला में पूरी तरह से बंद है। कोई भी वाहन आ जा नहीं रहा है। बस अड्डों पर यात्री बसों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बसें पूरी तरह से बंद है, जिसके चलते यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ जालंधर का मेन बाजार, यानी रैनक बाजार में बी बंद का असर देखने को  मिला। सारा बाजार आज पूरी तरह से बंद है। वाल्मिकी समाज का समर्थन करते हुए दुकानदारों ने अपनी दुकानें आज नहीं खोली हैं। वहीं अमृतसर में भी बंद का असर देखने को मिला। अमृतसर रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ी को जाने से रोका गया, लेकिन बाद में प्रशासन की तरफ से लोगों का आश्वासन दिया गया और मांग पत्र भी सौंपा गया और रेल यात्रा फिर से शुरु कर दी गई।

गौरतलब है कि चैनल पर चल रहे कार्यक्रम राम सिया के लव कुश के विरोध में भगवान वाल्मीकि समाज द्वारा दी गई बंद की काल रद्द कर दी गई थी पर डीसी जालंधर के साथ सभी वाल्मीकि कमेटियों की एक बैठक के बाद दोबारा कर दी गई। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Punjab Bandh from Valmiki community

More News From punjab

Next Stories
image

free stats