image

जालंधर: जालंधर के पीएपी में तैनात एएसआई के बेटे ने फेसबुक पर लाइव होकर होटल माया के कमरा नंबर 206 में जहर निगल कर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले थानेदार के बेटे अमृत कुमार ने कहा कि मम्मी-पापा सॉरी अपना ख्याल रखना ‘आई एम क्विटिंग’, ‘मेरी बुग्गी (पत्नी) का भी ध्यान रखना प्लीज’। इसके बाद उसने कहा कि वह शेयर मार्कीट में लाखों रुपए हार गया है और कजर्दार हो गया है। इस लिए वह यह कदम उठा रहा है। प्लीज मुङो माफ कर देना।

थाना बारादरी के प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि माया होटल की तरफ से दोपहर के समय कॉल आई कि कमरा नंबर 206 में शनिवार दोपहर अमृत कुमार निवासी गांव खानपुर जिला होशियारपुर ठहरा था। वह कल से ही दरवाजा नहीं खोल रहा है। उसने शनिवार से ही लंच, डिनर का आर्डर नहीं दिया था। इसके बाद आज सुबह भी ब्रेक फास्ट के लिए रूम के सर्विस नंबर पर फोन किया गया मगर कोई रिस्पांस नहीं आया था। 

इसके बाद दोपहर चैक आऊट के समय काफी देर तक दरवाजा खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं आया था। इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर बुलवाया गया। पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया तो देखा कि अंदर बैड पर अमृत का शव पड़ा हुआ था। कमरे में सल्फास की गोलियों की खाली डिब्बी पड़ी हुई थी और उसका शरीर नीला पड़ा हुआ था।

वहीं पुलिस ने जब उसका मोबाइल फोन चैक किया तो उसका कैमरा चल रहा था और वीडियो बनाई हुई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के परिजनों को सूचित किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के पिता एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि बेटा कल से ही घर से लापता था। उसका मोबाइल भी नहीं लग रहा था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Police ASI Son commit suicide in hotel at Jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

free stats