image

जालंधरः लगातार ऑनलाइन हो रहे फ्रॉड की खबरें तो हम आम सुन रहे हैं, लेकिन शहर में ही एक कारोबारी को ऑनलाइन फ्रॉड से 2,000 रुपए का चूना लग गया। दरअसल न्यू राजा गार्डन, मिट्ठापुर रोड पर रहने वाले गौतम मदान को +91 72486 81311 नंबर से फोन आया और कहा कि मुझे एक शादी के लिए फोटोज और वीडियोज बनवानी है। जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी को इन सबके लिए 25 हजार रुपए एडवांस भेजने के लिए कहा तो आरोपी ने पीड़ित से उनका पेटीएम नंबर मांगा। पीड़ित ने पेटीएम नंबर दिया तो आरोपी ने उनसे ओटीपी भी मांगा, जिसके बाद पीड़ित को उस शख्स की नियत पर शक हुआ और जब तक वो कुछ समझ पाते, आरोपी ने उनके खाते से 2,000 रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए।

पीड़ित ने आरोपी को जब उसी नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने गालियां निकाली और कहा कि अभी तो मैंने 2,000 रुपए निकाले हैं, अगर ओटीपी देते तो सारा कैश निकाल लेता। जिसके बाद पीड़ित को अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ।

Read More  कश्मीर हमलाः दूर तक बिखरे जवानों के शव, दर्दनाक तस्वीरें देख रो देंगे आप

पीड़ित ने दैनिक सवेरा से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी मॉडल टाउन में न्यू डिजिटल स्टूडियो नाम की दुकान है। उनकी दुकान पर आए एक फोन कॉल से उन्हें 2,000 रुपए का चूना लग गया है। उन्हें समय रहते आरोपी के इरादों का पता चल गया तो उनके पैसे बच गए।

Read More  उरी के बाद सबसे बड़ा आतंकी हमला, आतंकियों ने ऐसे रची कायराना साजिश

दैनिक सवेरा की अपने पाठकों से अपील है कि  अगर आपको भी +91 72486 81311 इस नंबर से फोन कॉल आए तो सावधान हो जाएं और किसी भी तरह के फ्रॉड होने की आशंका हो तो तुरंत पुलिस को बताएं।  पाठकों से अनुरोध है कि अगर आपको भी किसी तरह का कोई फोन कॉल आता है और आपको किसी तरह की कोई स्कीम दी जाती है तो पहले पूरी जांच पड़ताल कर लें, ताकि आप किसी तरह के ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार न हो जाएं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: online fraud with businessman in jalandhar

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats