image

जालंधर: लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में रविवार को जिन 59 क्षेत्रों में चुनाव होने वाले हैं, उनमें पंजाब की 13 तथा हिमाचल की 4 सीटों के अतिरिक्त चंडीगढ़ की एकमात्र सीट भी शामिल है। सातवें तथा अंतिम पड़ाव में चंडीगढ़, मंडी, हमीरपुर, गुरदासपुर, पटियाला तथा बठिंडा जैसी वे सीटें ही शामिल हैं, जिन्हें कुछ लोग हॉट सीट कह रहे हैं तथा कुछ की नजरों में ये वीआईपी सीटें बनी हुई हैं तथा कुछ इन सीटों को सैलीब्रिटी सीट्ज भी कह रहे हैं।

पंजाब के जालंधर में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कतार में खड़े होकर मतदान के लिए अपनी पारी का इंतजार करते दिखे और अपना वाेट डाला। हरभजन ने हाल ही में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। अब वह लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी देना चाहते हैं। जालंधर की इस सीट पर कांग्रेस की ओर से मौजूदा सांसद चौधरी संतोख सिंह चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि शिरोमणि अकाली दल ने चरणजीत सिंह अटवाल को टिकट दिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने रिटायर्ड जज जोरा सिंह को मैदान में उतारा है।


 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lok Sabha Elections 2019: Harbhajan Singh Waits In Queue To Cast Waiting His Vote At Polling Booth In Jalandhar

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats