image

जालंधर: संगत सिंह नगर जस्सा हत्याकांड में थाना-2 की पुलिस ने मृतक जस्सा के भाई गुरप्रीत सिंह के बयान पर आरोपी अजय मसीह उर्फ काकू, विजय मसीह उर्फ कालू, बबली, अजय की बहन रेणु, पिता सैमुअल, चाचा टीपू सहित 3 अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और बाद दोपहर जस्सा का अंतिम-संस्कार कर दिया गया। मृतक के भाई के अनुसार कालू के घर से फोन आया था कि आकर पैसे ले जाओ, जैसे ही वह और उसका भाई जस्सा एक्टिवा पर सवार होकर संगत सिंह नगर पहुंचे तो सभी आरोपियों ने उनकी घेराबंदी कर दातर व गोलियां बरसा कर जस्सा की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने जस्सा के हत्यारों की बहन, भाभी, पिता तथा चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

थाना-2 की पुलिस को दिए बयान में न्यू देओल नगर निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कल रात 11:30 बजे उन्हे अजय उर्फ कालू के घर से कॉल आई कि आकर अपने पैसे ले जाओ, जिसके बाद गुरप्रीत अपने भाई जस्सा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर संगत सिंह नगर में स्थित जस्सा के ससुराल घर गए। वहां रिश्तेदारों को मिलने के बाद वह जैसे ही कालू के घर के पास पहुंचे तो उसी दौरान गली की नुक्कड़ पर उन्हें अजय मसीह, विजय मसीह, बबली, अजय की बहन रेणु, पिता सैमुअल, चाचा टीपू सहित 3 अज्ञात ने घेर लिया। गुरप्रीत सिंह के अनुसार इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते कालू की बहन रेणु तथा भाभी बबली ने ललकारा मारा कि आज जस्सा को जिंदा नहीं जाने देना। इसके बाद कालू व काकू के हाथ में पिस्तौल, अंकल टीपू तथा तीन अज्ञात हमलावरों के हाथों में दातर देखकर वह घबरा गए। इससे पहले कि वह कुछ कर पाते कालू के अंकल टीपू ने जस्सा को अपनी बाहों में दबोच लिया और उस पर दातर से प्रहार करने शुरू कर दिए। इसके बाद वह अपने भाई जस्सा को घायलावस्था में ही लेकर भागा, मगर बाद में जस्सा एक गली में घुस गया तो वह दूसरी दिशा में भाग गया। 

थोड़ी देर बाद जब वह वापस आया तो देखा कि सभी हत्यारों ने जस्सा के सिर पर दातर तथा 5 गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद हत्यारे फरार हो गए। गुरप्रीत सिंह के अनुसार इसके बाद उसने फोन कर अजयपाल सिंह उर्फ निहंग को बुलाया कि वह गाड़ी लेकर संगत सिंह नगर में पहुंचे क्योंकि जस्सा को पांच गोलियां लगी हैं। इसके बाद जस्सा को खून से लथपथ हालत में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के  हवाले कर दिया, जिसके बाद दोपहर बाद जस्सा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jass murder case in Jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats