image

जालंधरः जालंधर के थाना रामामंडी की पुलिस ने एक गोदाम से 215 पेटी अवैध शराब चंडीगढ़ मार्का की बरामद कर 2 व्यक्तियों को काबू किया है। जानकारी देते हुए एडीसीपी डी सुडरविली ने बताया कि थाना रामामंडी के एएसआई बरजिंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित सुच्ची पिंड गश्त पर थे। तभी उन्हें गुप्तचर ने सूचना दी कि जेके ढाबे वाली गली में अरविंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र बलवंत सिंह निवासी अमन नगर ने एक किराए के गोदाम में चंडीगढ़ की शराब स्टोर की हुई है, जो अपने ग्राहकों को पंजाब की शराब कह कर धोखे से बेचता है।

सूचना मिलते ही एएसआई बरजिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित बताई गई जगह पर छापेमारी की तो, वहां से पुलिस को 215 पेटी शराब की चंडीगढ़ मार्का बरामद हुई। पुलिस पार्टी को देख मौके से दो व्यक्ति फरार हो गए, जिन्हें पुलिस पार्टी ने जेके ढाबा के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम राकेश कालिया पुत्र लेट बालकृष्ण निवासी अमन नगर थाना डिवीजन नंबर 8 और पवन भारद्वाज पुत्र रूपचंद भारद्वाज निवासी पिंड भीमा पुर यूपी हाल निवासी अमन नगर थाना डिवीजन नंबर 8 बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jalandhar: Two Arrested With 215 Thong Of Illicit Liquor

More News From punjab

Next Stories
image

free stats