image

जालंधर: सीआईए स्टाफ-1 और थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने बीते दिनों 1 किलो हेरोइन सहित सरपंच व उसके साथी को काबू किया था। जिन्हें रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह किस व्यक्ति से हेरोइन खरीद कर लाते हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जिला फिरोजपुर के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से एक तस्कर को काबू कर उसके पास से 1 किलो हेरोइन व एक पिस्तौल 30 बोर व 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि बीते दिनों कपूरथला रोड से स्कॉर्पियो गाड़ी में हेरोइन की सप्लाई देने जा रहे सरपंच विक्रम और उसके साथी करणवीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने जिला फिरोजपुर के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर की कंटीली तारों के पास से मक्खन सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी पिंड गट्टी जिला फिरोजपुर को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलो हेरोइन और एक 30 बोर की पिस्तौल व 30 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि उसकी जमीन भारत पाकिस्तान बॉर्डर के साथ लगती है। जिस कारण 6 महीने पहले उसके बेटे चरणजीत सिंह उर्फ चन्ना व उसकी पाकिस्तान के नशा तस्करों के साथ बातचीत हो गई थी। उन्होंने पाकिस्तानी सिम भी मंगवाया हुआ था जिससे वह पाकिस्तान के तस्करों से बात कर उनसे हेरोइन मंगवा लेते थे और भारत में अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करते थे। आरोपी ने बताया कि उसने पाकिस्तान के तस्करों से ही एक 30 बोर की पिस्तौल भी मंगवाई हुई है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Heroin recovered in Jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats