image

जालंधर (पंकज शर्मा) पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने बड़ी सफलता हासिल की है। काउंटर इंटेलिजेंस ने कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना को पकड़ा है, जिसके पास से 2 अवैध पिस्टलों, 33 कारतूस और 755 ग्राम नशीला पाउडर बरामद की गई है। काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी हरकमल प्रीत सिंह खख  ने प्रेस कान्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी।  आपको बता दें कि गैंगस्टर चन्ना पर हत्या, हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के 18 से अधिक मामले दर्ज है।

Read More   ममता का योगी पर हमला, यूपी संभलता नहीं और बंगाल में घूमता-फिरता है

जानकारी देते हुए काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी हर कमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुरिया जो कि कई केसों में वांछित है। आज अपनी सिल्वर रंग की ए- स्टार गाड़ी में अपने परिवार को मिलने के लिए आ रहा है। इसी सूचना के आधार पर काउंटर इंटेलिजेंस विंग ने होशियारपुर के जिला मुखी से सूचना सांझी कर एक टीम बना ली। जिसने भारत नगर टी प्वाइंट नज़दीक भंगी पुली के पास नाकाबंदी कर ली। इसी दौरान पुलिस पार्टी ने एक सिल्वर कलर की ए-स्टार गाड़ी को देखा जिसे गैंगस्टर चन्ना चला रहा था को रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक ने पुलिस पार्टी को देख गाड़ी को भगाने की कोशिश की।

Read More  राहुल गांधी ने की गडकरी की तारीफ और कहा, राफेल और बेरोजगारी पर भी बोलें

लेकिन पुलिस पार्टी ने उसे काबू कर लिया। तलाशी दौरान पुलिस को उसके पास से दो पिस्तौल 33 जिंदा कारतूस और 755 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह यह हथियार अपने विदेश में रहते एक दोस्त की मदद से उत्तर प्रदेश से खरीद कर लाया है। पुलिस ने आरोपी का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: gangster jaspreet arrested in Jalandhar

More News From jalandhar

IPL 2019 News Update
free stats