image

जालंधर: दो साल से रिलेशन में रह रहे एक युवक को जब प्रेमिका व उसके भाई ने धमकियां दीं तो आहत होकर उसने सल्फास निगल कर जान दे दी। थाना बस्ती बाबा खेल के अधीन आते मल्लिका मोहल्ला के एक युवक ने होटल इंद्रप्रस्थ में सल्फास निगल ली, जिससे उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक मुकुल गुप्ता पुत्र विकास गुप्ता निवासी मल्लिका मोहल्ला कुछ दिनों से प्रेमिका के साथ हुए मनमुटाव से परेशान चल रहा था। कुछ दिन पहले उसकी गर्लफ्रैंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया। जब युवक ने बात करनी चाही तो रिया हरजाई ने बर्बाद कर देने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। मुकुल ने फिर भी मिलना चाहा तो भाई से भी धमकियां दिलवाई। ये बात मुकुल ने 2 पेज के लिखे सुसाइड नोट में लिखीं। उसने लिखा कि प्रेमिका और उसके भाई की ओर से दी जा रही धमकियों की वजह जानने के लिए वह अपनी फैमिली को लेकर उनके घर गया था लेकिन बात क्लीयर नहीं हो सकी। 

कुछ दिनों बाद प्रेमिका व उसके भाई ने फिर धमकियां दीं जिससे मुकुल पूरी तरह से टूट चुका था। उसने वीरवार को होटल इंद्रप्रस्थ में दोस्तों के साथ कमरा बुक करवाया और देर शाम सल्फास निगल ली, जिससे उसकी मौत हो गई। मुकुल के पास 2 पेज के सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला। इसमें मम्मी-पापा अपना ख्याल रखने के साथ ही कहा कि मैं उक्त लड़की से बहुत प्यार करता हूं पुलिस केस मत करना, मैं जा रहा हूं हो सके तो माफ कर देना। मुकुल जी.एन.डी.यू. में बी.ए.-2 की पढ़ाई कर रहा था। थाना-2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की सल्फास निगलने की खबर सुन पूर्व विधायक के.डी. भंडारी व कई लोग देखने पहुंचे थे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: boy commit suicide after breakup with girlfriend in Jalandhar

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats