image

जालंधर: थाना रामामंडी के अंतर्गत पड़ते एकता नगर में सगाई से पहले ही लड़के से फोन पर हुई कहासुनी के बाद लड़की ने जहर निगल लिया, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। घटना वीरवार देर शाम की है, सुमन  पुत्री स्व. वरिंदर सिंह व उसकी मां महिंदर कौर घर में मौजूद थे, तभी जसविंदर सिंह उर्फ लाडी वासी आनंदपुर साहिब का फोन आया जिससे सुमन की सगाई होने वाली थी। सगाई को लेकर सुमन व लाडी में बातचीत को लेकर झगड़ा होने लगा तो मां ने समझाया, जिसके बाद युवती फोन काटकर कमरे में चली गई। 

Read More  फिल्म 'नरेंद्र मोदी' को मिली फाइनल डेट, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

जब मां महिंदर कौर ने आवाज दी तो सुमन ने कोई जवाब नहीं दिया, वह कमरे की ओर चल पड़ी। जैसे ही अंदर गई तो देखा कि बेटी बैड पर बेसुध पड़ी थी और मुंह से झाग निकल रहा था, जिसके बाद मां जोरजोर से रोई तो करीब 3:30 बजे पड़ोसियों ने आकर सुमन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जहर का असर बढ़ा तो युवती की हालत खराब हो गई और वीरवारशुक्रवार की रात 12:30 के करीब अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और मां के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है। थाना प्रभारी सुखजीत सिंह व ए.एस.आई. नारायण गौड़ ने कहा कि जांच की जा रही है अगर फोन डिटेल में लाडी के उकसाने व धमकाने जैसी कोई बात सामने आई तो संबंधित धाराओं में नामजद किया जाएगा।

Read More  भारतीय सेना को ‘मोदी की सेना’ कहकर फंसे नकवी, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस  

वहीं सुमन की मां ने कहा कि बेटी सुमन व आनंदपुर का जसविंदर पिछले 3-4 सालों से एक साथ सभ्याचारक प्रोग्राम में काम कर रहे थे तो नजदीक आ गए थे। लड़का व लड़की का परिवार शादी के लिए राजी था, जिसके लिए कुछ दिनों में दोनों की सगाई तय की गई थी। लेकिन फोन पर बेटी व लड़के के बीच क्या बात हुई उसे नहीं पता। सुमन का बड़ा भाई दुबई में काम करता है जिसके आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुमन घर में सबसे छोटी थी। उसकी दो बड़ी बहनों व भाई शादीशुदा हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: before engagement girl killed herself due to fighting with her fiance

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats