image

जालंधर: आदमपुर फ्लाइट का शैड्यूल एक बार फिर बदलने जा रहा है। अब यह फ्लाइट सुबह 10.05 बजे दिल्ली से टेक आफ कर 11.20 आदमपुर पहुंचेगी और 11.40 बजे आदमपुर से टेक आफ कर 12.55 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी। यह शैड्यूल 31 मार्च से लागू हो रहा है। इसके साथ ही समर सीजन की शुरूआत भी हो जाएगी। ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि कहीं यह शैड्यूल दूसरी फ्लाइट चलाने के लिए तो नहीं तय किया गया है। दोपहर की यह फ्लाइट 31 मार्च से मार्निग की हो जाएगी, ऐसे में जो फस्र्ट डे शैड्यूल था उस स्लॉट पर दूसरी फ्लाइट चलाई जा सकती है, जो दिल्ली वापिस 7 बजे के करीब पहुंचेगी। 

दिल्ली-आदमपुर एयर रूट स्पाइस जैट के पास सुरक्षित है। प्रधानमंत्री के सपने उड़ेगा देश का आम नागरिक (उड़ान) के तहत यह रूट 3 साल के लिए स्पाइस जैट ने बिड किया था। उधर, जयपुर व मुम्बई के लिए सीधी फ्लाइट की भी तैयारी शुरू कर दी गई है। केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने हाल ही में आदमपुर एयरपोर्ट के सैकेंड फेस के निर्माण कार्य के नींव पत्थर के मौके पर यह ऐलान किया था। 

उन्होंने आदमपुर से जयपुर व मुम्बई के लिए सीधी उड़ान की बात कही थी। नए शैड्यूल को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि दोआबा वासियों की मुराद पूरी होने का समय आ गया है। फिलहाल दिल्ली-आदमपुर फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 12:05 पर टेकआफ करती थी और दोपहर 01:15 बजे आदमपुर लैंड़ कर रही है, मेकअप के बाद दोपहर 01:35 बजे आदमपुर से टेकआफ कर 02:40 बजे दिल्ली पहुंच रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Adjusting second flight from Adampur starts

More News From punjab

free stats