image

PUBG गेम का सरुर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। व्यस्कों के लेकर बच्चों तक इस गेम का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि जब देखो तब लोग इस ऑनलाइन गेम को खेलते रहते हैं। इसकी लत इस कदर लगी है कि छूटने का नाम नहीं लेती और कुछ लोग तो गेम के लिए इतने दिवाने हैं कि उल्टी-सीधी चीजें करने से भी नहीं कतराते। इसी तरह का मामला सामने आया है जालंधर से। यहां पर एक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे ने अपने ही पिता को 50 हजार रुपए का चूना लगा दिया। 

Read More  जालंधरः सड़क किनारे आईसक्रीम खा रहे कारोबारी को उड़ा ले गई कार

दरअसल, जालंधर के रहने वाला 10वीं का छात्र पबजी कंट्रोलर, कस्टमाइज़ स्किन, कॉस्ट्यूम खरीदना चाहता था. लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। उसने पिता को बिना बताए बैंक खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। हैरत की बात तो यह कि उसने अपने पिता को इस घटना के बारे में पता तक नहीं लगने दिया। 

फिर एक दिन जब लड़के के पिता ने बैंक अकाउंट की डिटेल देखी तो उन्हें 50 हजार रुपये निकालने की बात पता लगी। उन्होंने शिकायत में बताया कि पैसे निकलने पर उनके पास कोई ओटीपी नहीं आया और न ही ट्रांजेक्शन का कोई एसएमएस (SMS) आया। 50 हजार रुपये अचानक गायब हो गए।

Read More  एयरस्ट्राइक पर बोले जेटली- मार खाकर चुप रहना पाकिस्तान की मजबूरी

जब पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की तो यह पता लगा कि अकाउंट से 50 हजार रूपये एक पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे, फिर पुलिस Paytm अफसरों के पास पहुंची। वहां से पुलिस को खरीदारी करने वाले का फोन नंबर और घर का पता मिला। जिसके बाद पता चला कि पैसे किसी और ने नहीं बल्कि 10वीं में पढ़ने वाले उनके ही बेटे ने उनके पेटीएम से अपने पेटीएम में ट्रांसफर कर लिये थे। जिसके बाद मजबूर बाप को पुलिस से शिकायत वापस लेनी पडी़। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 10th class student stolen 50 thousend rupees for PUBG game

free stats