image

गुरदासपुरः कश्मीर में आतंकवाद का मुंह तोड़ जवाब देते हुए गुरदासपुर के शहीद लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह की शहादत को नमन करने के लिए लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह स्टेडियम गुरदासपुर में शहीद सैनिक परिवार परिषद की तरफ से श्रद्धाजंलि समारोह करवाया गया, जिसमें चेयरमैन रमन बहल भी शामिल हुए और शहीद को श्रद्धांजलि दी। एसएस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल और डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल ने शहीद नवदीप सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा के आज हम शहीद नवदीप सिंह का शहीदी दिवस मना रहे है और शहीद नवदीप सिंह ने बहुत ही छोटी उम्र में अपनी जान की कुरबानी देश के लिए दे दी थी।

Read More सोशल मीडिया में वायरल हुआ इमरान की पत्नी का इंटरव्यू, इस मामले में सुनाई पति को खरी-खोटी

Read More पीएम मोदी और इमरान खान से फोन पर बात करने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने किया ये Twitte

उन्होंने कहा के ऐसे शहीद को हम हमेशा ही नमन करते रहेंगे और ऐसे शहीदों के समारोह हमेशा ही करवाते रहना चाहिए। तभी हमारी आने वाली पीढ़ी में देश के लिए ऐसे जज्बे हम पैदा कर सकेंगे। उन्होंने कहा के शहीदों की शहादत को हमेशा ही याद रखना चाहिए, क्याेंकि इन शहीदों की शहादत ही हमारा सरमाया है और कहा कि शहीद परिवार ने जो कहा है कि शहीद की याद में जो गेट बनाया गया था वह टूट चुका है उसे भी जल्द सही किया जाएगा। शहीदों की यादगिरी को मिटाया नहीं जाएगा।

Read More कश्मीर मुद्दा: अब इस देश के प्रधानमंत्री ने की पीएम मोदी से फाेन पर बात

Read More अमेरिका और बांग्लादेश के बाद अब इस देश में डेंगू का प्रकाेप, अभी तक गई 800 लाेगाें की जान 

जानकारी के लिए आपकाे बता दें, लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह ने 20 अगस्त 2011 को भरतीय सीमा में घुसपैठ करने वाले 12 अतंकवादियो को मार और आंतकियो की गोली सिर में लगने के कारण शहादत का जाम पी लिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tribute To Martyr Lt Navdeep Singh With Moist Eyes, Martyrs Were By Killing 12 Terrorists

More News From gurdaspur

Next Stories
image

free stats