image

गुरदासपुरः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज भोआ और बटाला में चुनाव प्रचार के दौरान सुनील जाखड़ को भविष्य का मुख्यमंत्री प्रोजैक्ट कर कई तरह के संकेत दिए हैं। गुरदासपुर में कांग्रेस खासकर माझा के मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है यह सीट पार्टी के लिए नाक का सवाल बन चुकी है। 

मुख्यमंत्री ने जाखड़ को भविष्य का मुख्यमंत्री बता कर मतदाताओं क ो स्पष्ट कर दिया कि अगर यहां से कांग्रेस जीती तो जीत उनकी होगी, जबकि गुरदासपुर हलके से जुड़े पार्टी नेताओं को भी संकेत दिया कि किसी स्तर पर जाखड़ की मुखालफत उन्हें बेहद महंगी पड़ेगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वह पांच साल के लिए मुख्यमंत्री हैं और इसके बाद कांग्रेस युवा पीढ़ी को पार्टी आगे बढ़ाएगी। जाखड़ को भविष्य का मुख्यमंत्री करार देकर मुख्यमंत्री ने संकेत दिया कि जाखड़ न सिर्फ पार्टी संगठन में ताकतवर हैं, बल्कि सरकार में भी उनकी चलती है।

बटाला में मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि ‘इंसान इंसान को पहचानता है। जो मेरे साथी हैं जोड़ीदार हैं उन सभी को मैं अच्छी तरह जानता हूं। ये ऐसे शख्स हैं जो सच्ची बातें करते हैं कभी किसी को गुमराह नहीं करते। इनका दिल साफ है ऐसा बहुत कम लोगों का होता है। जाखड़ एक दिन पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे ये मेरा दिल कहता है।’ कैप्टन के इस बयान पर सियासी पंडित कई मायने निकाल रहे हैं। 

कैप्टन ने वोटरों को सीधा संदेश दिया कि अगर जाखड़ जीतते हैं यह उनकी जीत होगी और हलके के विकास की जिम्मेदारी मेरी है, मैं करुंगा। साथ ही उन्होंने भाजपा उम्मीदवार सन्नी देयोल की भी खबर ली। कैप्टन ने वोटरों को बताया कि उनका सब कुछ मुंबई में है। लिहाजा चुनाव के बाद वह यहां दिखाई भी नहीं देंगे जबकि जाखड़ पिछले एक महीने से गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनकी बातें सुन रहे हैं। मालूम हो कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पहले ही कह चुके हैं जिस हलके में पार्टी की हार होगी वहां के विधायक और मंत्री के खिलाफ एक्शन होगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Captain AmrinderSingh want to see Sunil Jakhar as next CM of Punjab

More News From punjab

Next Stories
image

free stats