image

चंडीगढ़ः  नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी आज उन्होनें अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट करके दी है। हालांकि सिद्धू अपने इस्तीफा एक महीना पहले 10 जून को ही राहुल गांधी को सौंप चुके थे, लेकिन इस इस्तीफे को जनतक नहीं किया गया। इस्तीफा देने के ट्विट के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक और ट्विट किया,इस ट्विट में सिद्धू ने लिखा कि मैं जल्द ही पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी इस्तीफा भेज दूंगा । 

सिद्धू ने आज कहा कि वो जल्द की पंजाब सीएम को इस्तीफा भेज देंगे, वहीं खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर पंजाब सीएमओ का बयान आया है कि सिद्धू के इस्तीफे के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही कोई इस्तीफा मिला है। 

Read More बड़ी खबरः नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट से दिया इस्तीफा, 1 महीने बाद खुलासा

राज कुमार वेरका का बयान

पंजाब कैबिनेट के मंत्री राज कुमार वेरका ने नवजोत सिंह सिद्धू पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। वेरका ने कहा कि अगर सिद्धू को इस्तीफा देना है तो इसकी जानकारी उन्हें पहले पंजाब सीएमओ को भेजनी चाहिए। 

Read More  चंद्रमा पर भारत की दूसरी कामयाबी होगी दर्ज, चंद्रयान -2 का Countdown शुरु

गौरतलब है कि पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही खिटपिट की खबरें लगातार आ रही थी और बड़ी बात यह है कि सिद्धू अपने पद छीने जाने से नाराज चल रहे थे। लोकसभा चुनाव होने के बाद से ही नवजोत सिद्धू को दिया गया विभाग उन्होनें नहीं संभाला था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Will be sending my resignation to the Chief MinisterPunjab said sidhu

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats